VIRAL POST | क्या आपने देखी है 800 करोड़ की बिल्ली? आखिर कौन है इसकी अमीर मालकिन? तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा

नई दिल्लीः टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) दुनिया के सबसे लोकप्रिय पॉप स्टार्स में से एक हैं. म्यूजिक इंडस्ट्री में ग्रैमी अवॉर्ड विनिंग सिंगर के टॉप पर हैं. न केवल वह फेमस हैं, बल्कि उनकी बिल्ली ओलिविया बेन्सन (Olivia Benson) जो एक स्कॉटिश फोल्ड फेलाइन भी है.

आखिर कौन है ये बिल्ली?

आखिर कौन है ये बिल्ली?

टेलर स्विफ्ट को फॉलो करने वाले लोग उनकी बिल्ली के प्रति उनके लगाव के बारे में जानते हैं. यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उसका पालतू बिल्ली दुनिया भर में सबसे धनी पालतू जानवरों में से एक बन गई है, लेकिन उसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि आप भरोसा नहीं करेंगे. 

सबसे धनी पालतू जानवरों में तीसरे स्थान पर

सबसे धनी पालतू जानवरों में तीसरे स्थान पर

AllAboutCats.com के अनुसार, ओलिविया बेन्सन वर्तमान में दुनिया के सबसे धनी पालतू जानवरों में तीसरे स्थान पर है. 2014 से, टेलर बिल्ली ओलिविया को पाल रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि वर्तमान में बिल्ली की कीमत 800 करोड़ रुपये आंकी गई है जो आपको बार-बार सोचने पर मजबूर करता है. 

टेलर स्विफ्ट के पास दो और बिल्लियां

टेलर स्विफ्ट के पास दो और बिल्लियां

टेलर के पास ओलिविया के अलावा दो और बिल्लियां मेरेडिथ ग्रे और बेंजामिन बटन हैं. हालांकि, मेरेडिथ और बेंजामिन का सूची में उल्लेख नहीं है.

कई एडवरटीमेंट में कर चुकी है काम

कई एडवरटीमेंट में कर चुकी है काम

ओलिविया को दुनिया में तीसरा स्थान मिला है और रिपोर्ट में बताया गया, “97 मिलियन डॉलर की कुल संपत्ति के साथ ओलिविया ने इंस्टाग्राम को प्रभावित करने वाली दुनिया के बाहर सफलता पाई है. स्कॉटिश फोल्ड ने कई म्यूजिक वीडियो में अपने मालकिन के साथ एक्टिंग करके अपना भाग्य बनाया है. ओलिविया ने मर्चेंडाइज लाइन, डाइट कोक और नेड स्नीकर्स सहित कई बड़े बजट विज्ञापनों में कैमियो किया है.”

पहले और दूसरे स्थान पर पालतू रईस जानवर कौन?

पहले और दूसरे स्थान पर पालतू रईस जानवर कौन?

पहले और दूसरे स्थान के बारे में बात करते हैं. गुंथर VI (Gunther VI) के रूप में जाना जाने वाला एक जर्मन शेफर्ड सूची में सबसे ऊपर है. इसकी दौलत 1992 में 80 मिलियन डॉलर से बढ़कर आज 500 मिलियन डॉलर हो गई है. वहीं, नाला कैट 100 मिलियन डॉलर की संपत्ति के साथ दूसरे स्थान पर है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023