सूट-बूट पहनकर शादियों में करता था चोरी, कई राज्यों में दे चुका था वारदात को अंजाम, ऐसे पुलिस ने पकड़ा

कटनी: मध्य प्रदेश के कटनी के एनकेजे थाना क्षेत्र के राघव रीजेंसी होटल में कुछ समय पहले हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को धर दबोचा है। उनके पास से 4 लाख रुपए नगद और चांदी का सामान जब्त किया है। चोर गिरोह एक विशेष गैंग से ताल्लुक रखता है, जो शादियों में सूट-बूट पहनकर वारदातों को अंजाम देता है. चोरी करने में नाबालिग लोगों का सहारा लेते हैं।

पुलिस ने बताया कि 17 नवंबर की रात राघव रीजेंसी होटल में बघेल परिवार में तिलक का कार्यक्रम चल रहा था, उसी दौरान कड़िया गैंग के दो युवक पांच लाख नगद समेत चांदी का सामान चोरी कर फरार हो गए थे। जिसके लिए टीम बनाकर रायगढ़ भेजा गया, जहां से उन्हें गिरफ्तार किया गया है। उनके पास चार लाख नगद और चांदी के प्लेटफार्म मछली बरामद की गई है।

इस गैंग के लोग कई जिलों और राज्यों में भी इसी तरह की घटना को अंजाम दे चुके हैं। जिनसे पूछताछ की जा रही है। आरोपियों के गैंग ने छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश सहित प्रदेश के अन्य जिलों में भी वारदात को अंजाम दिया है। गिरोह बड़ी होटलों में भीड़ भाड़ वाली शादियों में अपराध करना सुरक्षित मानते थे। आरोपियों ने खरगोन जिले में भी चोरी की है।

बता दें कि इस गैंग के चोर सूट-बूट पहनकर शादी की पार्टियों में जाते हैं। मेहमानों के बीच बैठ जाते हैं, फिर मौका मिलते ही वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसमें एक नाबालिक बच्चा होटल में लात मारके कमरे का क्लॉक तोड़कर वहां रखे बैग को पार कर देता है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023