CRIME | टीवी देखकर रची मौत की खौफनाक साजिश, एक्स वाइफ से बदला लेने दे दिया HIV का इंजेक्शन

सूरत: पहले तलाक, फिर पैचअप की कोशिश और अब एक बेहद घिनौनी साजिश। गुजरात के सूरत में एक खौफनाक मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। एक शख्स ने अपनी एक्स वाइफ से बदला लेने के लिए रची एक बेहद खतरनाक साजिश। वो अपनी पूर्व पत्नी को मारना चाहता था औऱ उसने मौत देने के लिए चुना एचआईवी पॉजिटिव ब्लड।

एक्स वाइफ को दिया HIV पॉजिटिव इजेक्शन

पन्द्रह साल पहले शंकर कांबली ने अपनी पत्नी के साथ लव मैरीज की थी। दोनों ने लंबे अफेयर के बाद शादी की। दोनों के दो बच्चे भी हैं, लेकिन पिछले दो सालों से दोनों के बीच अक्सर तनाव रहने लगा। पति-पत्नी में झगड़ा होता, मारपीट होती। इसके बाद शंकर की पत्नी ने उससे अलग होने का फैसला किया। दो साल पहले दोनों का तलाक हो गया, लेकिन बच्चों की वजह से वो दोनों अक्सर मिलते रहते। ऐसा लग रहा था कि दोनों का रिश्ता फिर से सुधर रहा है।

घूमने के बहाने ले गया सुनसान इलाके में

25 दिसंबर यानी क्रिसमस वाले दिन भी इन दोनों ने साथ बिताने का प्लान बनाया। पूरे दिन ये लोग साथ थे। दोनों ने रेस्टोरेंट जाकर साथ में खाना खाया, शापिंग की, घूमते-फिरते रहे। उसी शाम ये दोनों कुछ वक्त अकेले बिताने सूरत के मोरा भागल इलाके में गए, लेकिन यहां आकर शंकर कांबली ने अपने पत्नी के साथ जो किया उसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। शंकर ने मौका देखकर अपनी पत्नी को एचआईवी पॉजिटिव इंजेक्शन दे दिया। जिसके बाद वो बेहोश हो गई।

क्राइम शो से मिला इंजेक्शन देने का आइडिया

अब सवाल ये था कि जब दोनों एक दूसरे के साथ खुश थे तो क्यों इस दरिंदे ने अपनी पूर्व पत्नी के साथ ऐसा किया। आप सुनकर हैरान रह जाएंगे कि शंकर पिछले एक महीने से अपनी पत्नी को मौत देने की तैयारी कर रहा था। वो मौत देने के नए-नए तरीके सीखने के लिए क्राइम शो देखता था। वेब सीरीज और क्राइम शो से ही शंकर को एचआईवी पॉजिटिव ब्लड चढ़ाने का आइडिया मिला। वो इंतजार कर रहा था सही वक्त का और रविवार के दिन उसे वो वक्त भी मिल गया।

इंजेक्शन लगने के बाद बेहोश हुई पत्नी

शंकर की प्लानिंग थी कि वो पत्नी को चुपचाप एचआईवी पॉजिटिव इंजेक्शन दे देगा और किसी को पता भी नहीं चलेगा। एचआईवी पॉजिटिव ब्लड की वजह से वो धीरे-धीरे बीमार पड़ने लगेगी और फिर जल्द उसकी मौत हो जाएगी, लेकिन इंजेक्शन लगने की वजह से शंकर की पत्नी एकदम बेहोश हो गई और उसकी पूरी प्लानिंग धरी की धरी रह गई। अस्पताल ले जाते ही ये साफ हो गया कि पत्नी को एचआईवी ब्लड का इंजेक्शन लगाया गया है।

पत्नी को देना चाहता था साइलेंट मौत

दरअसल शंकर लंबे समय से अपनी पत्नी को वापिस उसके पास आने के लिए कह रहा था, लेकिन पत्नी अभी इस बात के लिए तैयार नहीं थी। वो शंकर से मिलती तो थी, लेकिन अभी वापस उसके घर नहीं आना चाहती थी। बस इसी बात से ये सिरफिरा शख्स नाराज था और इस बात का बदला लेने के लिए वो अपनी पत्नी को मौत देना चाहता था। पुलिस पूछताछ में शंकर ने बताया कि उसने क्राइम का एक शो देखा था जिसमें एक शख्स ने अपनी पत्नी को कुत्ते के ब्लड वाला इंजेक्शन दे दिया था। उसी शो से उसे भी ये आइडिया मिला।

अस्पताल से लाया HIV पॉजिटिव इंजेक्शन

शंकर एचआईवी पॉजिटिव वार्ड में गया और वहां एक मरीज से मिलकर उसके ब्लड का सैंपल लेकर आया। शंकर ने उसे कहा कि वो जांच के लिए उसका सैंपल ले रहा है। आरोपी की जेब से ब्लड के निशान भी मिले हैं और खुद भी वो अपना गुनाह कबूल कर चुका है। गुस्सा और बदले की आग किसी को किस हद तक हैवान बना सकती है, सूरत का ये मामला इस बात जीता जागता उदहारण है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023