Trending | पिता के श्राद्ध पर मैंने बेहद लजीज खाना खाया, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर लगाई क्लास

नई दिल्‍ली: नोएडा में रहने वाली एक लड़की ने पिता के श्राद्ध के दिन वीडियो बनाकर बताया कि उसने क्या-क्या खाया. श्राद्ध वाले दिन लड़की लजीज व्‍यंजन और डिंक्‍स लेते हुए दिखीं. सोशल मीडिया पर लोग लड़की पर जमकर निशाना साध रहे हैं. यूट्यूब पर लड़की के 3 लाख से ज्‍यादा सब्‍सक्राइबर्स हैं. उनका वीडियो यूट्यूब और ट्विटर पर वायरल हो रहा है.

नोएडावासी यूट्यूब क्रिएटर रोही राय (Rowhi Rai) वीडियो में कह रही हैं कि उनके पिता का श्राद्ध है, ऐसे में वह दिन में केवल एक बार नमक और तेल वाला खाना सकती हैं. इसी वजह से उन्‍होंने ब्रेकफास्‍ट में माचा ओटमील (Matcha oatmeal) ऑर्डर किया. वीडियो में वह कह रही हैं कि जो डिश उन्‍होंने ऑर्डर की थी, वह खाने में बेहद टेस्‍टी थी. इस डिश को उन्‍होंने 10 में से 8 नंबर दिए.

रोही वीडियो में अपना लंच भी दिखा रही हैं. इस दौरान वीडियो में उनका दोस्‍त साहिल भी दिखा, साहिल के साथ वह मेथी के पराठे और आलू की सब्‍जी खाती हुई दिख रही हैं. मां के हाथ के बनाए खाने को उन्‍होंने 10 में से 10 नंबर दिए.

बेटे संग रोमांटिक वीडियो बनाने पर भड़के यूजर्स को मां का जवाब!
वह यहीं नहीं रुकी, इसके बाद वीडियो में उन्‍होंने यह भी बताया कि यह सब खाने के बाद उन्‍होंने बाहर जाकर Pink Lemonade ड्रिंक लिया. हालांकि, उनको यह ड्रिंक पसंद नहीं आया. इस ड्रिंक को उन्‍होंने 10 में से 2 नंबर दिए.

रोही ने Fathers Day के मौके पर एक अन्‍य वीडियो में अपने परिवार के बारे में बताया था. इस वीडियो में उन्‍होंने बताया था कि उनके पिता का निधन हो चुका है. रोही दार्जिलिंग में पैदा हुईं, उनकी पर‍वरिश नोएडा में हुई है. वीडियो में वह यह भी कह रही हैं कि उनकी शुरुआती जीवन गरीबी में बीता था. रोही ने बताया कि उनके बड़े भाई खेल अकादमी चलाते हैं.

‘श्राद्ध के दिन पकवान नहीं खाए जाते’
वहीं रोही अपने वायरल वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गईं. कुछ यूजर ने यूट्यूब वीडियो के कमेंट सेक्‍शन में लिखा कि आखिर हमारा देश कहां जा रहा है? कुछ यूजर्स ने लिखा कि श्राद्ध के नाम पर पार्टी की जा रही है. श्‍वेत नाम के यूजर ने लिखा कि श्राद्ध के दिन जायकेदार खाना नहीं खाया जाता है. यह दिन अपने प्रियजनों को याद करने के लिए होता है.

Iam Chilli नाम के यूजर ने लिखा, अब थोड़े दिनों में कन्‍टेट क्रिएटर्स मिनी फ्यूनरल व्‍लॉग भी डालेंगे. Art with Lavss नाम के यूजर ने लिखा, ‘कोई इनको बताए कि सब कुछ कन्‍टेंट नहीं होता है, आखिर इनके साथ क्‍या गलत हो गया है. मेरे पास तो शब्‍द ही नहीं हैं.’

दिग्विजय ने लिखा- ‘मैं हैरान और स्तब्ध हूं , यह जानकर नहीं कि ये लड़की ने ऐसा वीडियो बनाया, पर ये जानकर कि मनोरंजन का स्तर समाज में कितना गिर गया है. गीता कुमारी ने लिखा कि कैसे लोग हैं ये, ऐसे मोमेंट में भी वीडियो कौन बनाता है.

वहीं कुछ यूजर्स ने यहां तक लिख दिया कि पिता से ज्‍यादा, व्‍यूज और अटेंशन पाना इनके लिए महत्‍वपूर्ण है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023