नाबालिग लड़की के सौतले पिता से थे नाजायज संबंध, अपना प्यार हासिल करने मां और 9 साल की बहन को मौत के घाट उतारा, ऐसे खुला मामला

साओ पाउलो: एक बेहद ही चैकाने वाला मामला सामने आया है। यहां। एक 16 साल की नाबालिग लड़की को अपने सौतेले पिता से प्यार हो गया। जिसके बाद उसने अपने सौतेले पिता के साथ मिलकर अपनी मां और 9 साल की मासूम बहन को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। हत्या को अंजाम देने के बाद दोनों ने मिलकर डेडबॉडी को घर के पीछे गड्ढा खोदकर दफना दिया।

पुलिस की जांच के दौरान जब आरोपी के घर के पीछे की जमीन की खुदाई की गई तो वहां से दो डेडबॉडी बरामद हुईं। इनमें से एक आरोपी की पत्नी और दूसरी उसकी 9 साल की बेटी थी। पुलिस ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के आरोप में शख्स और उसकी 16 साल की नाबालिग बेटी गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

पुलिस के मुताबिक, जांच टीम ने मां और 9 साल की बेटी की डेडबॉडी को आरोपी के घर के पीछे खुदाई करके बरामद किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 16 साल की नाबालिग बेटी को अपने 34 साल के सौतेले पिता से प्यार हो गया था। आरोपी ने कई बार अपनी 16 साल की नाबालिग बेटी का यौन शोषण भी किया। नाबालिग अपनी मां से नफरत करती थी, इसीलिए उसने अपनी मां और बहन की हत्या करने में अपने सौतेले पिता का साथ दिया। नाबालिग लड़की ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि वह अपनी मां से बहुत ज्यादा नफरत करती थी। लेकिन नाबालिग ने कहा कि उसने अपनी मां और बहन को नहीं मारा।

बता दे, नाबालिग बेटी के साथ मिलकर अपनी पत्नी और दूसरी बेटी की हत्या करने वाले शख्स का नाम फैब्रिसियो एरिना है। उसकी उम्र 34 साल है। फैब्रिसियो एरिना ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी फैब्रिसियो एरिना ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने नवंबर, 2020 में झगड़े के दौरान अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। आरोपी पिता फैब्रिसियो एरिना ने बताया कि पत्नी की हत्या एक महीने बाद उसने अपनी 9 साल की बेटी को भी मार दिया क्योंकि वह मां के बारे में लगातार पूछती रहती थी। बेटी द्वारा बार-बार मां के बारे में पूछे जाने से वह परेशान हो गया था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023