प्रीमियम शराब दुकान मामले में भाजपा के सुर से कांग्रेस विधायक रेखचंद का मिला सुर, बिफरे कांग्रेसी करेंगे हाईकमान से शिकायत

जगदलपुर: शराब दुकान को लेकर विधायक रेखचंद के पत्र से कांग्रेस में बवाल की शुरुआत हो गई है। विधायक से अब कांग्रेसी ही नाराज हो गए है और पार्टी के अंदर अब विधायक को लेकर चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया है। कांग्रेस सूत्रों की मानें तो भाजपा के आंदोलन को आनन फानन में उतरप्रदेश में बैठे विधायक रेखचंद ने जो समर्थन दिया है उसकी शिकायत की तैयारी कर ली गई है। सूत्र बता रहे है कि कुछ वरिष्ठ कांग्रेसियों ने गुरुवार रात को ही पूरे मामले की शिकायत फोन पर संगठन के वरिष्ठ नेताओ से की है और अब लिखित में आलाकमान से भी मामले में शिकायत की तैयारी है। अभी विधायक से कांग्रेसी पार्षद बेहद नाराज है।

गौरतलब है कि प्रीमियम शराब की दुकान पुराना बस स्टैंड के काम्पलेक्स में खुलवाने के लिए कांग्रेसी पार्षदों और महापौर सफीरा साहू ने निगम की सामान्य सभा में बहुमत के आधार पर इस प्रस्ताव को पारित करवाया था। प्रस्ताव पारित होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता इस शराब दुकान का लगातार विरोध कर रहे थे और गुरुवार को पुराना बस स्टैंड परिसर में जहां शराब दुकान खुलनी थी उस दुकान के बाहर धरना भी दिया था। भाजपा नेताओं का धरना खत्म होकर तीन घंटे भी नहीं बीते थे कि कांग्रेस विधायक रेखचंद जैन ने अपने उत्तर प्रदेश दौरे के दौरान वहीं से शराब दुकान के विरोध में एक पत्र बस्तर कलेक्टर रजत बंसल को लिख डाला। विधायक के शराब दुकान के विरोध में आने के बाद शराब दुकान के स्वीकृति देने वाले कांग्रेसी पार्षदों में भारी नाराजगी देखी गई और पार्टी में बवाल की शुरुआत हो गई।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023