RAIPUR | गृहमंत्री को टॉर्च लेकर ढूंढने निकलेंगे जनता कांग्रेस के कार्यकर्ता, पूरे प्रदेश में चलेगा अभियान, ये है मामला

रायपुर : प्रदेश में लगातार सामने आ रही आपराधिक घटनाओं पर जनता कांग्रेस, कांग्रेस को घेरेगी। अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू इसे लेकर राज्यभर में यात्रा निकालेंगे। ये यात्रा 29 जनवरी से शुरू होगी। प्रदेश के संभाग और ब्लॉक्स में यात्रा पहुंचेगी।

प्रदीप साहू ने कहा कभी शांति का टापू के नाम से विख्यात छत्तीसगढ़ अब अपराध का गढ़ बन गया है। छत्तीसगढ़ की संस्कृति और सभ्यता में हिंसा के लिए कभी भी कोई स्थान नहीं रहा है। रायपुर के लोग मिलनसार और दिलदार है जो आज डरे और सहमे हुए है। बीते 4 सालों में कांग्रेस के राज में रायपुर चाकूपुर बन गया है।

शहर का ऐसा कोई वार्ड, कोई थाना क्षेत्र नहीं बचा जहां पर चाकूबाजी की घटना नहीं हुई हो ? चोरी, लूट, और हत्या की घटना नहीं हुई हो ? ऐसे में गृह मंत्री धृतराष्ट्र बनकर बैठे हुए हैं, अपराध चरम पर है,अपराधी बेलगाम है और रायपुर शहर अपराध के गिरफ्त में है लेकिन गृहमंत्री को कुछ दिखाई नहीं दे रहा है।

प्रदीप ने बताया कि इसलिए हम प्रदेश भर में गृहमंत्री खोजो यात्रा निकाल रहे हैं। इस यात्रा में सैकड़ों जोगी कांग्रेस नेता टॉर्च लेकर गृहमंत्री को खोजने निकलेंगे। कार्यक्रम की तैयारी को लेकर रायपुर के जोगी बंगला में बैठक भी की गई। बैठक में प्रमुख रूप से पार्टी के प्रदेश महामंत्री महेश देवांगन, मुख्य प्रवक्ता भगवानू नायक, अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू, जनता कांग्रेस रायपुर जिला अध्यक्ष संदीप यदु मौजूद रहे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023