Jashpur । लापता मासूम के परिजनों से मिलने पहुंचे आईजी, पैर पकड़ दादी ने लगाई गुहार

जशपुर: जिले के पत्थलगांव क्षेत्र में 4 साल की मासूम रुचिका भारद्वाज 5 दिनों से लापता है, इसे लेकर जिले में आला अधिकारी छानबीन में जुटे हुए है। इस घटना के बाद से रुचिका के परिजनों की हालत रो-रो कर खराब है उसके परिजन लगातार अधिकारियों से बच्ची को जल्दी ढूंढ लाने की अपील कर रहे हैं। रविवार शाम सरगुजा आईजी रतनलाल डांगी परिजनों से मुलाकात करने उनके घर पहुंचे थे रुचिका की दादी आईजी का पैर पकड़कर रोने लगी और बच्ची ढूंढ कर घर लाने कि अपील करने लगी।आईजी ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि बच्ची को जल्द ही ढूंढ लिया जाएगा।

बच्ची के खोज बीन के लिए तीन टीम गठित

पुलिस ने बताया कि रुचिका को ढूंढने के लिए 3 टीम गठित किए गए हैं। बारीक पहलुओं के आधार पर जांच की जा रही है। साइबर सेल की मदद से स्थानीय क्षेत्र के में रहने वाले और आने जाने वाले लोगों का डाटा खंगाला जा रहा है।

आईजी ने परिजनों को दिलाया भरोसा

सरगुजा जी रतनलाल डांगी ने रुचिका के परिजनों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि बच्ची को जल्दी ढूंढ लिया जाएगा। लापता होने के बाद रुचिका के परिवार का माहौल गमगीन हो गया है। इस बीच वातावरण को बदलने के लिए आईजी ने रुचिका के परिवार के छोटे बच्चे को पैसे थमाए। जिला प्रशासन लगातार प्रयास कर रही है कि किसी तरह से बच्चे को ढूंढ निकाला जाए। साइबर सेल की मदद से आसपास के क्षेत्र में रहने वाले लोगों और संदिग्धों की जांच पड़ताल की जा रही है। आईजी ने कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता बच्ची को सकुशल घर लाना है।

ग्रामीण महिलाएं रोष व्याप्त

इस मामले को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल बना हुआ है। ग्रामीण महिलाएं थाना पहुंचकर जमकर विरोध प्रदर्शन करते जल्द कर्रवाई की मांग की है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023