RAIPUR | जोगी की पार्टी ने बच्चों के लिए अलग कोविड अस्पताल की मांग, स्वास्थ्य मंत्री को लिखा खत, निजी अस्पताल को अधिग्रहीत करने का दिया सुझाव

रायपुर: कोरोना की दूसरी लहर से ज्यादा लोग संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे में नयी सुविधाओं की मांग भी बढ़ती ही जा रही है। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप साहू ने बच्चों के लिए अलग से कोविड अस्पताल की मांग की है। स्वास्थ्य मंत्री को लिखे खत में कहा गया है किसी निजी अस्पताल को भी कोरोना मरीजों के लिए इलाज के लिए अधिग्रहीत करने का सुझाव दिया है।

प्रदीप साहू ने इस बाबत कहा है कि कोरोना संक्रमण से बच्चे भी अछूते नहीं रहे। उनके उचित इलाज के लिए प्रदेश में कहीं भी व्यवस्था नहीं है। बच्चों के किसी भी अस्पताल में कोरोना मरीजों की भर्ती का आदेश नहीं दिया गया है, ऐसे परिजन अपने बच्चों को लेकर दर-दर भटक रहे हैं।

प्रदीप साहू ने कहा कि बाल रोग विशेषज्ञों से सलाह कर रायपुर मंे बच्चों के लिए कोविड अस्प्ताल की व्यवस्था की जानी चाहिए। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने भी इस सुझाव पर अमल कर बच्चों के लिये कोविड केयर सेंटर शुरू करने की मांग दोहराई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023