FILM SHOOT | MP के इस हिस्से में होगा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अगली फिल्म का शूट….

बैतूल: बॉलीवुड की ‘क्वीन’ यानि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बैतूल आने वाली हैं. यहां वो फिल्म की शूटिंग के लिए आ रही हैं. फिल्म कोल माफिया (Coal mafia) पर आधारित है. इसलिए इसकी शूटिंग ज़िले के कोयला अंचल सारणी और उसके आसपास के इलाके में होगी.

बैतूल ज़िले (Baitul) में पहली बार एक बड़े बजट और बड़े स्टार कास्ट वाली फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग (Dhakad Film Shooting) होने जा रही है. ये बैतूल सहित मध्य प्रदेश के लिए भी एक अच्छी खबर है. कंगना रनौत स्टारर इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही यहां शुरू होने वाली है. फ़िल्म का विषय कोयला माफिया पर आधारित है. इसलिए इस फ़िल्म की शूटिंग के लिए सारणी स्थित कोल फील्ड का चयन किया गया है. इस खबर से बैतूल के कोयलांचल क्षेत्र में खुशी की लहर है और लोग बेसब्री से फिल्म की शूटिंग का इंतज़ार कर रहे हैं.

बैतूल के कलेक्टर राकेश सिंह से फिल्म यूनिट के लोगों ने मुलाकात की और फिल्म की शूटिंग के लिए प्रस्तावित तैयारियों की जानकारी दी. कलेक्टर ने टीम को आश्वस्त किया कि आवश्यक अनुमतियां और औपचारिकताएं पूरी होने के बाद फिल्म की शूटिंग में जिला प्रशासन द्वारा पूरा सहयोग दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि जिले में फिल्म निर्माण से जहां एक ओर यहां की खूबसूरती फिल्मी दुनिया में प्रदर्शित होगी, वहीं अन्य फिल्म निर्माता भी फिल्म शूटिंग के लिए आकर्षित होंगे. दूसरी ओर, जिले में टूरिज्म को भी बढ़ावा मिलेगा.

3 साल में 300 फिल्में

मध्य प्रदेश अब बॉलीवुड के लिए पसंदीदा जगह बनता जा रहा है. पिछले तीन साल में 300 फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग यहां हो चुकी है. ‘दबंग’ सलमान खान से लेकर ‘शेरनी’ विद्या बालन तक मध्य प्रदेश आ चुके हैं. एमपी में शूटिंग का सिलसिला ‘धाकड़’ फिल्म से आगे बढ़ने वाला है, बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की आगामी फिल्म की जल्द ही यहां शूटिंग होने वाली है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023