BOLLYWOOD | बिना मेकअप के करीना कपूर दिखती हैं ऐसी, बिना एडिट की हुई सेल्फी की शेयर, क्या आपने देखी?

मुंबई: बी-टाउन के सेलिब्रिटीज हर दिन के हिसाब मोटिवेशन शेयर करते रहते हैं। करीना कपूर ने सोमवार की सुबह एक नई तस्वीर साझा की और बताया कि उनका मंडे मोटिवेशन क्या है। करीना उन एक्ट्रेस में से हैं जो बिना मेकअप के तस्वीर पोस्ट करने में बिल्कुल नहीं झिझकतीं। उन्होंने नो –मेकअप लुक के साथ सेल्फी ली है। 

मंडे मोटिवेशन किया शेयर

करीना ने तस्वीर के साथ बताया कि पूरे हफ्ते उत्साह के साथ काम के लिए तैयार हैं। करीना ब्लू कैप के साथ ब्लैक बिकिनी टॉप में हैं। उनके बाल खुले देखे जा सकते हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘चलो सोमवार की शुरुआत करते हैं।‘ 

मालदीव में सेलिब्रेट किया था जन्मदिन

हाल ही में करीना अपने जन्मदिन के मौके पर परिवार के साथ मालदीव गई थीं। समंदर किनारे से उन्होंने तस्वीर साझा की जिसमें सैफ अली खान, तैमूर को लेकर चलते हुए नजर आ रहे हैं जबकि करीना ने जेह को गोद में ले रखा है।

आमिर संग फिल्म में करीना

करीना की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ है। इसमें उनके साथ आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन हैं। फिल्म पिछले साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसकी शूटिंग रोकनी पड़ी थी। अब लाल सिंह चड्ढा 2022 के वैलेंटाइंस डे पर रिलीज होगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023