BOLLYWOOD | शादी के बाद अनुष्का-विराट के पड़ोसी बनेंगे कैटरीना और विक्की कौशल, किराया सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें बीते कुछ दिनों से जमकर वायरल हो रही हैं। दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं और माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है लेकिन इसी बीच दोनों के घर तलाशने की खबरें सामने आई हैं।

इस इलाके में खरीदा है घर
जुहू में स्थित इस घर के लिए विक्की-कटरीना द्वारा मोटी रकम अदा करने की खबरें सामने आ रही हैं। दोनों ने मुंबई के जुहू एरिया में एक आलीशान अपार्टमेंट किराए पर लिया है और इस अपार्टमेंट की बिल्डिंग में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी रहते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल और कटरीना कैफ नेअ ये आलीशान घर किराए पर लिया है।

किराया सुनकर उड़ेंगे होश
एक रियल स्टेट पोर्टल संभालने वाले वरुण सिंह ने बताया, श्विक्की ने सिक्योरिटी डिपाजिट के रूप में लगभग 1.75 करोड़ रुपये दिए हैं। शुरुआत के 36 हफ्तों के लिए वह हर महीने 8 लाख रुपये किराया देंगे। इसके बाद अगले 12 महीनों के लिए हर महीने 8.40 लाख रुपये और फिर 12 महीनों के लिए विक्की हर महीने 8.82 लाख रुपये रेंट देने वाले हैं।

तेजी से ऊपर जा रहा करियर
वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों ही काफी कामयाब कलाकार हैं। दोनों ही वर्क फ्रंट पर कमाल का काम कर रहे हैं और फिल्मों की कोई कमी नहीं है। विक्की कौशल की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म उधम सिंह को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी भी जबरदस्त कमाई कर रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023