RAIPUR | बीजेपी नेता के पुत्र के हंगामे पर कवासी लखमा का तंज, कहा- भाजपा वाले सुबह श्री राम कहते हैं और शाम को दो-दो पैग लगाते हैं

रायपुर: बीजेपी के वरिष्ठ नेता ननकीराम कंवर के पुत्र के नशे में हंगामा मचाने पर आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग शुरू में जय श्री राम बोलते है, और शाम को दो-दो पैग लगाते हैं. ये कोई छिपी हुई बात नहीं है. बीजेपी के लोग भगवान को भी नहीं छोड़ते तो जनता को कहा छोड़ेंगे.

महिला हुंकार रैली पर मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि स्मृति ईरानी आ रही हैं स्वागत हैं. जनता पूछेगी 70 साल में डीजल के रेट 70-75 रुपये थे. लेकिन बीते 8 साल में डीजल-पेट्रोल गैस के दाम कैसे बढ़ गया, जरूर पूछेंगे. उन्होंने कहा कि कोई भी राजनीतिक दल आये, स्वागत हैं. यहां आकर गोबर खरीदी का विरोध करेंगे, कौशल्यमाता का विरोध करेंगे, फिर भी हम सबका स्वागत करते हैं. भूपेश बघेल आदिवासी के दर्द देखने वाले मुख्यमंत्री हैं, सबके दिल मे भूपेश बघेल हैं.

कवासी लखमा ने कहा कि भानुप्रतापुर उपचुनाव के दौरान कांग्रेस आरक्षण मुद्दे को लेकर घर-घर जाएगी. एक-एक आदिवासी के घर जाकर पर्चा बाटेंगे. पर्चा में बताएंगे कि आरक्षण मामले के दोषी वास्तव में कौन हैं. उन्होंने कहा कि रैली-प्रदर्शन कर बीजेपी के लोगों ने आदिवासी को भड़काने का काम किया है. भानुप्रतापुर में कांग्रेस ही जीतेगी.

लखमा आज से बस्तर दौरे पर
बता दें कि कवासी लखमा आज से 12 नवंबर तक बस्तर दौरे पर रहेंगे. जगदलपुर में बादल उत्सव कार्यक्रम में शामिल होंगे. यह कार्यक्रम आदिवासियों की संस्कृति से जुड़ा हुआ है. इसके अलावा दोरनापाल को भूमि सड़क बिजली की सौगात देंगे. सुकमा में हो रहे आदिवासी नृत्य महोत्सव में शामिल होंगे. नृत्य महोत्सव में 19 राज्यों के कलाकार प्रस्तुति देंगे. यह आयोजन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में हो रहा है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023