CRIME | व्यापारी के घर में घुसकर बच्चे के गले में टिकाया चाकू, 10 लाख की लूट के बाद हुए फरार, पुलिस को नहीं मिला अब तक कोई सुराग

राजिम: व्यापारी के छोटे बच्चे के गले में चाकू टिकाकर 10 लाख की लूट करने का मामला सामने आ रहा है। दोपहर 12 बजे हुई इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए हैं जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस छानबीन कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला आमापरा क्षेत्र का है, जहां पीड़ित भोजराम के मकान से तीन किलोमीटर की दूरी पर डेलीनिडस की दुकान है। पीड़ित ने बताया कि दोपहर 12 बजे बाइक में सवार दो युवक उनके घर पहुंचे और दरवाजा खटखटाकर जबरदस्ती अंदर दाखिल हो गए। उन्होंने बच्चे के गले में धारदार हाथियार टिका दिया। आरोपियों ने व्यवसायी की पत्नी घर में रखे सभी जेवर और कैश देने की बात कही। चिल्लाने या इंकार करने पर बच्चे को जान से मारने की धमकी भी दी।

अपने बच्चे की जान बचाने के लिए व्यवसायी की पत्नी ने आलमारी में रखे सोने-चांदी सहित कैश आरापियों को दे दिया, जिसे लेने के बाद वह तुरंत मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद पीड़िता ने अपने पति को फोन लगाकर पूरी जानकारी दी और पुलिस को भी सूचना दी गयी।

शिकायत मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। संदिग्धों से पूछताछ चल रही है। पर खबर लिखे जाने तक अपराधियों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023