KORBA | दुष्कर्म से नाबालिग हुई गर्भवती, सदमे से पिता की मौत

कोरबा : जिले में एक नाबालिग से लगातार दुष्कर्म की वजह से वह गर्भवती हो गई. इसके सदमे में पीड़िता के पिता की मौत हो गई. आरोप है कि आरोपी युवक पीड़िता को खेत में बहला-फुसला कर ले जाता था और वारदात को अंजाम देता था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.     

यह मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है, जहाँ पीड़िता के गर्भवती होने पर इस वारदात का खुलासा हुआ. जानकारी के मुताबिक दो वर्ष पहले पीड़िता की मां का निधन हो गया था. पीड़िता के पिता व भाई रोजी-मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करते थे. किशोरी भी घरों में झाडू-पोछा करती है. इस मामले का खुलासा लगभग एक महीने पहले हुआ था. तब उस दौरान सदमे में पिता की तबीयत बिगड़ गई. उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां जहां 8-9 जून की दरम्यानी रात उनकी मौत हो गई. पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता के बयान के आधार पर सीडब्ल्यूसी ने भी एक प्रतिवेदन कटघोरा पुलिस को प्रेषित किया, जिस पर कार्रवाई करते हुए तत्काल आरोपी को उसके घर से दबोच लिया गया. कड़ाई से हुई पूछताछ के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से ज्यूडिशियल कस्टडी में जेल भेज दिया गया.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023