KORBA | नवविवाहिता का अपहरण कर 3 दिन तक किया रेप, 3 गिरफ्तार

कोरबा। जिले में एक महिला को किडनैप कर तीन दिन तक उसके साथ रेप करने का मामला प्रकश में आया है.बताया जा रहा है कि यह पीड़िता देर रात लघुशंका के लिए घर से बाहर निकली, तभी आरोपी ने अपने साथियों के साथ उसका अपहरण कर लिया और तीन दिनों तक उसेक साथ दरिंदगी की .

यह घटना कोरबा के पसान थाना क्षेत्र की है, जहां 21 वर्षीय पीड़िता बीते 19 मई को देर रात लघुशंका के लिए घर से बाहर निकली थी। आरोप है कि इसी दौरान वहां पहुंचे गांव के ही भैयालाल ने अपने साथी हरिदयाल पोर्ते की मदद से उसका अपहरण कर लिया। साथ लाए गमछा से महिला का मुंह बांधकर उसे उठाकर जंगल की ओर ले जाकर भैयालाल ने दुष्कर्म किया।

इसके बाद भैयालाल व हरिदयाल ने मिलकर महिला को गांव के मुख्य सड़क तक लाया, जहां इनका सहयोगी शिवशंकर बाइक लेकर मौजूद था। बाइक पर महिला को जबरन बैठाया गया और वहां से करीब सात किलोमीटर दूर खड़गवां थाना क्षेत्र के ग्राम कारीछापर स्थित एक मकान में ले गए।

भैयालाल ने जान से मारने की धमकी देकर महिला के साथ दो दिन तक दुष्कर्म किया। पीड़िता के मुताबिक उसने किसी तरह अपने भाई और पिता से संपर्क किया और वे कारीछापर स्थित उक्त मकान में पहुंचे, जिन्हें देखकर तीनों आरोपित भाग निकले। पीड़िता ने अपने पिता व भाई के साथ मंगलवार को थाना पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई।

शिकायत में बताया गया है कि दुष्कर्म की वारदात को भैयालाल ने तीन दिन तक अंजाम दिया, जबकि हरिदयाल और शिवशंकर ने महिला का अपहरण और निगरानी करने में मदद की। पसान थाना प्रभारी रामकुमार राणा ने बताया कि पीड़िता की तरफ से पेश किए गए शिकायत में कहा गया है कि घटना के बाद पहले गांव में पंचायत में इस मामले को रखा गया। 50 हजार रुपये जुर्माना आरोपितों पर लगाया गया था, पर निर्णय का उल्लंघन किया गया।

उसके बाद पीड़ित पक्ष पुलिस के पास पहुंचे। थाना प्रभारी का कहना है कि उन्हें नहीं मालूम कि पंचायत में किस तरह का निर्णय लिया गया था। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 376, 366, 504, 34 के तहत मामला दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023