KORBA | माइंस के पास धंस गई जमीन, गुस्साए ग्रामीणों ने SECL अधिकारियों को जमकर सुनाई खरी-खोटी, महिला ने अफसर का पकड़ लिया था काॅलर

कोरबा: ग्रामीण अपनी जमीन के धंसने से इस कदर कोध्रित थे कि उन्होंने अधिकारियों के साथ ही बहस करना शुरू कर दिया। हद तो तब हो गयी जब एक महिला ने अधिकारी का काॅलर पकड़ लिया और जमकर भला-बुरा कहा। मामला कोरबा में एसईसीएल के सिंघाली के भूमिगत माइंस के करीब का है। दरअसल मांइस के करीब जमीन धंसने से ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार माइंस के करीब जमीन के एक हिस्से में धंसने की वजह से गड्ढा बन गया है। ग्रामीणों ने जैसे ही अपनी जमीन देखी तो वह बेहद गुस्से में आ गए और एसीईसीएल के खिलाफ मोर्चा खाले दिया। सिंघाली खदान के सब एरिया मैनेजर प्रदीप कुमार को बुलाया गया, उनके साथ सब एरिया मैनेजर और जीएम ऑपरेशन कल्याणी प्रसाद भी पहुंचे।

मामले को संभालने के लिए विधायक पुरषोत्तम कंवर भी मौजूद थे लेकिन अफसरों को देखते ही ग्रामीण बेहद गुस्से में आ गए। अधिकारी उन्हें कोविड-19 के प्रोटोकाल का पालन करने की बात कहने लगे। लेकिन ग्रामीणों ने दोनों अफसरों को घेर लिया और एक महिला ने जीएम ऑपरेशन कल्याणी प्रसाद का सीधे कॉलर ही पकड़ लिया। पुलिस और सुरक्षा गार्डों ने तुरंत मोर्चा संभालते हुए दोनों अधिकारियों को सुरक्षित बाहर निकाला।

मिली जानकारी के अनुसार एसईसीएल प्रबंधन ने जमीन धसकने वाले क्षेत्र को सील कर दिया है और मौके पर सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023