कोरबा न्यूज़ | जंगल में मिला युवक और युवती का शव, अफेयर के चलते जान देने की आशंका

कोरबा : छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में जंगल में युवक-युवती की लाश मिली है। आशंका जताई जा रही है कि मामला अफेयर से जुड़ा हुआ हो सकता है। ग्रामीणों ने दोनों के शवों को देखा तो इसक सूचना तुरंत पुलिस को दी। ग्रामीणों का कहना है कि युवक का शव फांसी पर लटका हुआ था, जबकि युवती का शव जमीन पर पड़ा था। घटना रामपुर पुलिस चौकी के गोढ़ी गांव की है।

लड़की की पहचान नंदिनी श्रीवास उम्र 20 वर्ष तो लड़के की पहचान राजेंद्र दास उम्र 23 वर्ष के तौर पर की गई है। ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने दोनों को दोपहर करीब एक बजे गोढ़ी जंगल के आस पास सड़क किनारे देखा था। इसके बाद दोनों की लाश शाम को करीब 4 बजे जंगल की अंदर देखी गई है। ग्रामीणों ने देखा कि राजेंद्र दास की लाश पेड़ पर लटकी हुई है। वहीं नंदिनी की लाश लड़के की लाश के कुछ दूर में जंगल में पड़ी हुई थी।

पुलिस की जांच में ये पता चला है कि दोनों कोरबा शहर के पथरीपारा के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं मौके से एक बाइक भी जब्त की गई है। इसके अलावा पुलिस ने मृतकों के परिजन को भी जानकारी दे दी है। फिलहाल पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। इधर, रामपुर चौकी प्रभारी मयंक मिश्रा का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला अफेयर का लग रहा है, लेकिन जब तक विस्तृत जांच नहीं हो जाती तब तक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023