VIRAL VIDEO | कोरियन महिला ने श्रीवल्ली गाने में किया ऐसा डांस, अल्लू अर्जुन भी हो जाएंगे फिदा, देखें वीडियो

नई दिल्ली: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा को रिलीज हुए दो महीने होने वाले हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर इसका ट्रेंड खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस फिल्म के लगभग सभी गाने इंटरनेट पर जमकर धमाल मचा रहे हैं। इतना ही नहीं, इस फिल्म को देखने के बाद उनमें भी अल्लू अर्जुन जैसी एक्टिंग करने का खुमार चढ़ गया है। कुछ लोग तो ऐसे भी हैं, जिन्होंने एक्टर की तरह अपना लुक कर लिया है। इंस्टाग्राम पर मौजूद कई रील्स में इन वीडियो को देखा जा सकता है। सबसे ज्यादा श्श्रीवल्लीश् सॉन्ग ने गदर मचाया है, जिसको कॉपी करने के लिए देश के लाखों लोग होड़ में लग गए।

श्रीवल्ली गाने पर कोरियन महिला ने मचाया गदर
सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि पुष्पा फिल्म के श्रीवल्ली सॉन्ग के ट्रेंड में विदेश के लोग भी शामिल हो रहे हैं। कुछ दिन पहले तंजानिया के किली पॉल ने इस पर डांस करके लोगों को चकित किया था। वहीं अब इस गाने के साथ कोरियन महिला ने रील्स बनाया है। कोरियन महिला ने कुछ इस तरह से एक्टिंग की, कि लाखों लोग उनपर फिदा हो गए। जी हां, कोरियन महिला ने करीब-करीब अल्लू अर्जुन की तरह ड्रेसअप किया है और फिर टीवी पर श्रीवल्ली वीडियो सॉन्ग चलाकर हूबहू वैसा ही कॉपी करने की कोशिश की।

https://www.instagram.com/korean.g1/?utm_source=ig_embed&ig_rid=16c8bf0e-57a9-4323-8194-ae654e838a21

अल्लू अर्जुन के लुक को भी कर डाला कॉपी
कोरियन महिला बाएं से दाहिने ओर और फिर दाएं से बाएं ओर पैर घसीटकर चलती हुई नजर आई। इस वीडियो में ध्यान देने वाली बात यह है कि महिला ने शर्ट, पैंट, चप्पल, ब्लैक कलर का चश्मा भी हूबहू पहना हुआ है और अल्लू अर्जुन के लुक को भी कॉपी किया है। लोग इस वीडियो को इतना पसंद कर रहे हैं कि अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं, वहीं ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसे ावतमंद.ह1 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर रील्स बनाकर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023