RAJNANDGAON | केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल खैरागढ़ में गरजे, कहा- सीएम ने 3 साल में खैरागढ़ के लिए कुछ नहीं किया, हार के डर से अब कर रहे घोषणा

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री प्रहलाद पटेल ने भूपेश बघेल सरकार पर जमकर हमला बोला। खैरागढ़ उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी के लिए गुरुवार को विजलदेही, जालबांधा, भोरमपुरकला, राहुद में आमसभा व जनसंपर्क कर समर्थन मांगा। इस दौरान प्रहलाद पटेल ने कहा कि कर्ज लेकर घी पीने वाली कांग्रेस की सरकार को जवाब देने का सही वक्त आ गया है। साढ़े 3 साल में भूपेश सरकार ने खैरागढ़ क्षेत्र में कोई काम ही नहीं किया है। 

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि मैं किसान का बेटा हूं और किसानों की परेशानियों को जानता हूं, इसलिए मेरी संवेदनाएं हमेशा किसानों के साथ है। उन्होंने कहा कि किसानों के मामले पर मेरे द्वारा ऐसी कुछ भी बात नहीं कही गई है। हार के डर से कांग्रेसी भ्रम फैला रहे हैं। खैरागढ़ को जिला बनाने की घोषणा पर पटेल ने कहा कि खैरागढ़ जिला बने, लेकिन चुनाव में हार के डर से जिला बनाने की घोषणा कर रहे हैं। यह सही नहीं है।    

प्रहलाद पटेल की आरती उतारकर स्वागत 
खैरागढ़ विधानसभा के ग्राम भोरमपुर कला और सिंघौरी में जनसंपर्क के दौरान प्रहलाद पटेल की लोगों ने आरती उतारी। बता इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि जनता का आशीर्वाद हमें मिल रहा है। 16 अप्रैल को मतगणना होगी तो परिणाम हमारे पक्ष में होगा। चुनाव प्रचार में पहुंचे प्रहलाद पटेल डोंगरगढ़ स्थित बम्लेश्वरी मंदिर भी गए। केंद्रीय मंत्री के साथ पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडे, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, राजनांदगांव के सांसद संतोष पांडेय सहित कई नेता मौजूद रहे। प्रहलाद पटेल भिलाई के प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र भी गए और जानकारी ली। बता दें कि खैरागढ़ क्षेत्र में लोधी समाज के लोगों की बहुलता है। भाजपा ने इसे ध्यान में रखते हुए प्रहलाद पटेल की सभाएं कराई है। मंत्री प्रहलाद पटेल भी लोधी समाज से ताल्लुक रखते हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023