Bollywood | लता मंगेशकर ने PM मोदी को राखी न भेज पाने की बताई वजह, प्रधानमंत्री ने यूं दी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली: रक्षाबंधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश की स्वरकोकिला लता मंगेशकर ने शुभकामनाएं दी हैं। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा कि वह कोरोना महामारी की वजह से राखी नहीं भेज पायी। राखी में अपने भाई प्रधानमंत्री से उन्होंने देश को और ऊंचाइयों पर ले जाने का उपहार भी मांगा है।

लता मंगेशकर ने वीडियो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा- नमस्कार आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई। आपके लिए मेरी ये राखी। उन्होंने वीडियो में कहा, आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं। राखि तो मैं आपको भेज नहीं सकी उसकी वजह सारी दुनिया जानती है। आपने नरेंद्र भाई मोदी अपने देश के लिए इतना काम किया है और इतनी अच्छी बातें की है कि देशवासी कभी भूल नहीं सकेंगे। आज भारत की लाखों करोड़ों औरतें आपकी तरफ राखी के लिए उनके हाथ आगे हैं। लेकिन राखी बांधना मुश्किल है। पर आप समझ सकते हैं। लेकिन अगर हो सके तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे।

उनके वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री ने जताया आभार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा-लता दीदी, रक्षा बंधन के इस शुभ अवसर पर आपका यह भावपूर्ण संदेश असीम प्रेरणा और ऊर्जा देने वाला है। करोड़ों माताओं-बहनों के आशीर्वाद से हमारा देश नित नई ऊंचाइयों को छूएगा, नई-नई सफलताएं प्राप्त करेगा। आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023