VIRAL POST | महिला ने Zomato पर किया खाना ऑर्डर, लेट होने पर किया कैंसल, डिलवरी बाॅय ने गुस्से में चेहरे पर मारा मुक्का – वीडियो

बेंगलुरू: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में बेंगलुरु की रहने वाली ब्यूटी इंफ्लूएंसर हितेश चंद्राणी ने अपनी आप बीती सुनाई है कि किस तरह जोमैटो के डिलीवरी बॉय ने उन्हें फिजिकली अब्यूज किया है। वीडियो में हितेशा की नाक से खून बहता भी दिख रहा है। हितेशा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में हितेशा ने पूरी घटना के बारे में बताया है।

हितेशा के मुताबिक उन्होंने जोमैटो से फूड ऑर्डर किया और ऑर्डर देर से पहुंचा। उन्होंने जोमैटो से ऑर्डर कैंसिल करने को कहा। उन्होंने बताया कि ऑर्डर उन्होंने 9 मार्च को शाम 3.30 बजे किया और ऑर्डर 4.30 पहुंचा। हितेशा के पास जब ऑर्डर पहुंचा तो वो कस्टमर केयर से बात कर रही थीं, उन्होंने डिलीवरी बॉय से कहा कि ऑर्डर कैंसिल होगा या कॉम्प्लीमेंट्री मिलेगा वो इस कंफर्मेशन का वेट कर रही हैं, तो डिलीवरी बॉय उनपर चिल्लाने लगा और ऑर्डर वापस ले जाने से मना करने लगा।

वीडियो यहाँ देखें – CLICK करें

हितेशा ने उसे वेट करने को कहा तो वो चिल्लाने लगा तो हितेशा ने दरवाजा बंद करने की कोशिश की मगर डिलीवरी बॉय ने जबरन घर में घुसकर उनके चेहरे पर मुक्का मारा और ऑर्डर भी लेकर भाग गया। वो चिल्लाईं मगर कोई मदद के लिए भी नहीं आया।

हितेशा ने जैसे ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो डाला लोग उनके सपोर्ट में आ गये और उन्हें परेशान ना होने को कहा है। वहीं जोमैटो ने भी हितेशा का रिप्लाई दिया है और कहा है कि हम पुलिस की मदद भी लेंगे।

जोमैटो ने अपने बयान में कहा है कि हमारे स्थानीय रिप्रजेंटेटिव आसे जल्द ही संपर्क करेंगे साथ ही कहा कि हम ऐसे कदम उठाएंगे जिससे भविष्य में ऐसी घटनाएं ना हों।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023