MURDER CASE | विवाहित प्रेमिका को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, 3 फीट गड्ढे में गाड़कर ऊपर से सीमेंट का किया प्लास्टर, ऐसे खुली पोल

खरगोन: अपनी विवाहित प्रेमिका से नाराज प्रेमी ने पहले तो उसकी हत्या की और उसके बाद उसकी लाश को छुपाने के लिए 3 फीट का गड्ढा कर उसमें लाश डाली और उपर से सीमेंट का प्लास्टर कर दिया। उसके बाद वह घर छोड़कर भाग गया। आस-पास के लोगों को उसके घर से बेहद बदबू आने लगी। पुलिस ने खुदाई कर महिला के शव को निकाला।

मृतिका छायाबाई कई दिनों से अपने पिता के घर मोहनखेड़ी में रह रही थी। अचानक वह 30 दिसंबर को लापता हो गयी, वहीं उसका प्रेमी संतोष भी गायब हो गया। परिजनों ने आशंका जतायी की शायद दोनों एक साथ भाग निकले हैं। बावजूद इसके छाया के पिता भायराम ने भीकनगांव थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

पुलिस ने पहले संतोष के घर छाया तो तलाशा पर उन्हें कोई सुराग नहीं मिला। 26 जनवरी को लोगों को संतोष के घर से बदबू आने लगी तो उन्होंने पुलिस को इत्तला दी। पुलिस संतोष के घर पहुंची तो उन्हें लाश नहीं मिली पर बदबू आ रही थी। सघन जांच की तो घर के एक कमरे में ताजा प्लास्टर दिखा। पुलिस ने जब वहां खुदाई की तो किसी महिला की चूड़ी, बाली दिखे। 3 फीट खुदाई करने पर छाया का शव निकला।

पुलिस ने सड़ी हुई लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी संतोष और उसके पिता की तलाश मंे जुट गयी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023