शादी में बिना बुलाए खाना खाने गया MBA छात्र, पकड़े जाने पर करना पड़ा यह काम

भोपाल: आपको आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘थ्री इडियट’का वह सीन याद है, जिसमें वो अपने दो दोस्तों के साथ एक शादी में बिन बुलाए खाना खाने पहुंच जाते हैं. इस बात वहां खूब हंगामा होता है. आमिर खान जैसे-तैसे वहां से निकल जाते हैं. लेकिन भोपाल के एक युवक का बिना बुलाए शादी में जाना और खाना खाना उल्टा पड़ गया. उसे वहां खाने के बर्तन साफ करने पड़े. अब इस लड़के का बर्तन साफ करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

कहां का है यह मामला

कहवात है कि बिना बुलाए मेहमान की कोई इज्जत नहीं होती, जब तक आपको कोई कहीं बुलाए नहीं, वहां आपको जाना नहीं चाहिए. यह बात सच भी है. बिना बुलाए कहीं चले जाने पर कई बार शामत भी आ जाती है. ऐसा ही हुआ भोपाल में एमबीए की पढ़ाई कर रहे एक युवक के साथ. वह शादी में खाना खाते हुए पकड़ा गया. उसके  बाद उसके साथ जो हुआ, उसे आप सोशल मीडिया पर जाकर खोज सकते हैं. यहां हम आपको बताते हैं कि शादी में बिना बुलाए गए इस एमबीए छात्र पर क्या गुजरी.

दरअसल राजधानी भोपाल में एमबीए कर रहा एक युवक शादी में पहुंच गया. वहां उसने लजीज व्यंजन खाना शुरू कर दिया. इस दौरान शक होने पर आयोजकों ने उसे पकड़ लिया.भेद खुल जाने पर आयोजकों ने उससे बर्तन धुलवाए. यह युवक जब बर्तन साफ कर रहा था, तो किसी ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. 

पकड़े जाने पर लड़के ने क्या कहा

इस वायरल वीडियो में लड़के से सवाल जवाब भी हुआ है. इस सवाल पर कि कैसा लग रहा है प्लेट धोकर, युवक कहता है- फ्री में खाना खाया है,तो कुछ तो करना पड़ेगा. सवाल करने वाले ने उससे हर तरह की जानकारी  ली है.इसके मुताबिक वह जबलपुर का रहने वाला है और भोपाल के एक कॉलेज से एमबीए कर रहा है.लजीज खाने के चक्कर में वह बिना बुलाए शादी में आ गया और भोजन करने लगा. इसी दौरान वह पकड़ा गया. हालांकि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है. वीडियो बनाने वाले और बर्तन होने वाले स्टूडेंट के बीच में सवाल-जवाब से साफ लग रहा है कि यह भोपाल का ही है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023