RAIPUR | सूर्यकुमार यादव के ‘दोस्त’ से मिलिए, एक हाथ से लगाता है छक्के-चौके…, छत्तीसगढ़ के IAS ने शेयर किया वीडियो

रायपुर: सूर्यकुमार यादव की विस्फोटक नाबाद शतक (51 गेंदों में नाबाद 112 रन) की मदद से भारत ने शनिवार को सीरीज के तीसरे और अंतिम टी20 मैच में श्रीलंका को 91 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। अपने सुंदर कलाई के शॉट्स के साथ, सूर्यकुमार ने कड़कड़ाती ठंड में विरोधी टीम के पसीने छुड़ा दिए और भारत को 20 ओवरों में 228/5 के विशाल स्कोर तक पहुंचाया। सूर्य कुमार की इस पारी का हर क्रिकेट फैन अपने-अपने हिसाब से सेलिब्रेट कर रहा है। छत्तीसगढ़ कैडर के IAS अवनीश शरण ने सूर्य कुमार की शानदार पारी को सेलिब्रेट करने के लिए एक वीडियो ट्वीट किया है।

अवनीश शरण के वीडियो में क्या है
IAS अवनीश शरण की ओर से ट्वीट किए गए वीडियो में एक छोटे कद का क्रिकेट प्लेयर बैटिंग कर रहा है। वह मैदान के चारो तरफ शॉट्स लगाता दिख रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि वह प्लेयर एक हाथ से बैट पकड़कर भी कई शॉट्स लगा रह है। यह शख्स एक हाथ में चाय या कॉफी का कप लिए हुए है। वह शॉट्स लगाते हुए सूर्यकुमार की तरह बेहद रिलैक्स दिख रहा है। यूं तो यह एक मजाकिया वीडियो है, लेकिन सूर्य कुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ जिस तरह की पारी खेली है वह कहीं ना कहीं इससे मेल खाता है। इसलिए अवनीश शरण ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है- ‘सूर्या का दोस्त।’

बता दें कि शनिवार को खेले गए मैच में सूर्यकुमार के अलावा, शुभमन गिल ने अच्छी पारी (36 गेंदों पर 46 रन) खेली, जबकि राहुल त्रिपाठी ने पावर-प्ले में 16 गेंदों में 35 रन बनाकर रनों की गती को बढ़ाया। जवाब में, सलामी बल्लेबाज पाथुम निसंका (15) और कुसल मेंडिस (23) ने श्रीलंका को ठोस शुरुआत दी, लेकिन वह इसे बनाए रखने में नाकाम रहे और नियमित अंतराल पर विकेट गंवाते रहे। दासुन शनाका (23), धनंजय डी सिल्वा (22) और चरिथ असलंका (19) ने शुरुआत की, लेकिन बड़ा स्कोर नहीं बना सके, श्रीलंका को 16.4 ओवर में 137 रन पर ऑल आउट होकर 91 रन के विशाल अंतर से हार का सामना करना पड़ा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023