GARIYABAND | अधेड़ उम्र के प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान, दोनों ही थे शादीशुदा, पुलिस आत्महत्या के कारणों को तलाशने में जुटी

गरियाबंद: अधेउ़ उम्र के एक प्रेमी जोड़ी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। दोनों की लाश गांव के बाहर नाले के पास मिली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला मैनपुर विकासखंड के साहेबिन कछार गांव का है।

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी की एक महिला और पुरूष की लाश संदिग्ध अवस्था में मिली है। जानकारी के बाद टीआई टीकाराम अपनी टीम के साथ पहुंचे, जहां उन्हें जहर का डिस्पोजल बरामद हुआ है। पोस्टमार्टम में भी मौत की वजह जहर बतायी गयी है। मृतकों के नाम परमेश्वर मरकाम (37 वर्ष) और ललिता यादव (38 वर्ष) दोनों साहेबिन कछार के निवासी थे।

दोनों की ही शादी हो चुकी थी। ललिता यादव विधवा थी। पता चला है कि दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों रात के अंधेरे में घर से निकले और फिर नदी किनारे पहुंचकर जहर खा लिया। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस यह पता लगाएगी कि आखिर प्रेमी युगल को इतना बड़ा आत्मघाती कदम उठाने पर क्यों मजबूर होना पड़ा।

ये भी पढ़ें :-   TRANSFER BREAKING | बड़े पैमाने पर हुआ ASP-DSP का तबादला ; तारकेश्वर पटेल होंगे रायपुर के नये एसपी…. देखिये पूरी लिस्ट यहाँ
  • Mats Advt