Trending | मां ने अपनी बेटी का पहचान चुरा लिया, कॉलेज में एडमिशन लेकर लड़कों से करने लगी फ्लर्ट

नई दिल्ली: अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। यहां एक मां ने अपनी बेटी का पहचान चुरा लिया। उसने ऐसा सब इसलिए किया ताकि वो कॉलेज में जा सके। दाखिला ले सके… वहां और वहां जाके यंग लड़कों को डेट कर सकें। इतना ही नहीं, वो इसी पहचान पर लाखों रुपयों का स्टूडेंट लोन भी ले चुकी थी।

पकड़ी गई उसकी चोरी

खबरों के मुताबिक, इस महिला का नाम लौरा ओगलेसबे है। उनकी उम्र 48 वर्ष है। अपने प्लान के जरिए उन्होंने सरकार और आसपास के लोगों तक को चकमा दे दिया। पर जब उनकी चोरी पकड़ी गई तो 25,000 डॉलर (19 लाख रुपये) का जुर्माना लगा और साथ के साथ जेल की भी सजा हुई।

बेटी के नाम पर ले लिया लाइसेंस

उन्होंने अपनी बेटी के नाम पर साउथ वेस्ट बेपिस्ट यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया। इसके लिए उन्होंने अपनी बेटी का सोशल सिक्योरिटी कार्ड इस्तेमाल किया। इतना ही नहीं, उन्होंने ड्राइविंग लाइसेंस भी अपनी बेटी के नाम ले लिया।

करने लगी एक लड़के को डेट

कॉलेज में दाखिला लेने के बाद वो अपने से 20 वर्ष छोटे लड़के को डेट भी करने लगी। उन्होंने उसे अपनी उम्र महज 22 वर्ष बताई थी। जबकि उनकी उम्र 48 वर्ष है। इसके बाद उन्होंने अपनी बेटी के नाम का snapchat अकाउंट भी बनाया। वो कपड़े भी अपनी बेटी की तरह ही पहने लगी। मेकअप करके वो पूरी तरह से खुद को 20 वर्ष की एक लड़की के रूप में बदल लेती थीं।

सबको दे रही थी चकमा

वो एक लोकल कपल के साथ माउंटेन व्यू में रहती थीं। उन्होंने इस कपल को बता रखा था कि वो एक बुरे रिलेशनशिप के दौर से निकलकर आई हैं। उन्होंने अपनी बेटी के ही नाम और उम्र का इस्तेमाल करते हुए कॉलेज से तकरीबन 5 लाख रुपये का लोन भी ले लिया। बाद में उनका फ्रॉड पता चला, पहले तो वो मना करती रही। लेकिन बाद में उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। अब उन्हें यह जुर्म की सजा के तौर पर 5 वर्ष जेल में रहना होगा और लाखों रुपये जुर्माना देना होगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023