MP NEWS | होटल के बाथरूम में नहाती युवती का वीडियो बनाते पकड़ा गया वेटर – जमकर हुई धुलाई

MP NEWS | रतलाम : मध्यप्रदेश के रतलाम में होटल में ठहरी एक युवती की वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने वेटर को गिरफ्तार कर लिया है. मामला रतलाम के डाट की पुलिया स्थित सागर होटल का बताया गया है. नई दिल्ली से अपने बेटा-बेटी के साथ मध्य प्रदेश के रतलाम आकर होटल में रुकी युवती ने नहाते वक्त चोरी-छिपे वीडियो बनाने की कोशिश करते वेटर को देख लिया. शोर मचाने पर मामला उजागर हुआ और वेटर को पकड़ लिया गया. आरोपी को पुलिस के हवाले किया गया है.

नई दिल्ली निवासी एक युवक की नौकरी रतलाम में लगी है. ड्यूटी जॉइन कराने के लिए युवक की मां और बहन उसके साथ मंगलवार को रतलाम आए थे. इन लोगों ने रतलाम के डाट की पुलिया स्थित सागर होटल में रूम बुक किया था.

दोपहर जब महिला स्नान करने के लिए बाथरूम में गई तो उसे कुछ आवाज आई. उसने वेंटिलेशन की तरफ देखा तो कोई उसका चोरी-छिपे वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था. लेकिन इसी दौरान महिला को इसका आभास हो गया और उसने शोर मचाया. शोर सुनते ही कमरे से बेटे ने दौड़कर वीडियो रिकॉर्ड करते वेटर को रंगे हाथों पकड़ लिया गया. होटल के दूसरे स्टाफ को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने भी वेटर की जमकर धुलाई कर दी.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023