MP Vibes | CM मोहन के शुरुआती फैसलों में दिखी CM योगी के मॉडल की झलक

MP Vibes | भोपाल : मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) ने पहली कैबिनेट बैठक भी बुधवार को ही की. इस दौरान उन्होंने खुले में मांस बिक्री पर रोक लगाने जैसे फैसले लिए. जानकारों का कहना है कि मोहन यादव के शासन करने के तरीके में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्टाइल झलक रहा है. मालूम हो कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में ये फैसले लागू कर चुके हैं.

मोहन यादव ने बुधवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण की. इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बता दिया कि उनके शासन का तरीका क्या और कैसा होगा. उनके शुरुआती फैसलों में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के शासन करने के मॉडल की झलक दिखाई दे रही है. बुधवार को मुख्यमंत्री मोहन द्वारा लिए गए फैसलों में एक निर्णय उत्तर प्रदेश स्थित अयोध्या में जाने वाले श्रद्धालुओं को लेकर भी था. मध्य प्रदेश सरकार राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अयोध्या जाने वाले श्रद्धालुओं का स्वागत करेगी. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बुधवार को राजधानी भोपाल में यह घोषणा की है.

अयोध्य में बन रहे राम मंदिर को लेकर भारतीय जनता पार्टी जमकर तैयारियां कर रही है. अगले महीने यानी 22 जनवरी 2024 को अयोध्या स्थित राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह होगा. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देशभर की शख्सियतें पहुंचेंगी. कई श्रद्धालू भी इस अवसर पर अयोध्या पहुंचेंगे. ऐसे में मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि इस अवसर पर मध्य प्रदेश से कई श्रद्धालु अयोध्या आएंगे और वहां जाने वाले श्रद्धालुओं का माथे पर तिलक लगाकर स्वागत किया जाएगा.अयोध्य में बन रहे राम मंदिर को लेकर भारतीय जनता पार्टी जमकर तैयारियां कर रही है. अगले महीने यानी 22 जनवरी 2024 को अयोध्या स्थित राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह होगा. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देशभर की शख्सियतें पहुंचेंगी. कई श्रद्धालू भी इस अवसर पर अयोध्या पहुंचेंगे. ऐसे में मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि इस अवसर पर मध्य प्रदेश से कई श्रद्धालु अयोध्या आएंगे और वहां जाने वाले श्रद्धालुओं का माथे पर तिलक लगाकर स्वागत किया जाएगा.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023