MUNGELI | सौतन ने मिट्टीतेल डालकर जिंदा जलाया, जानिए मामला

मुंगेली: सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के रेहुंटा गांव में अपने सौतन को जिंदा जलाकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल रवाना कर दिया है

जिले के रेहुंटा गांव में उस वक्त सनसनी फैल गयी जब एक महिला ने दूसरे महिला को आपसी विवाद में मिट्टीतेल डालकर जिंदा जला डाला. जिसके बाद मृत महिला अपने आपको बचाने चीखते चिल्लाते बाहर निकली जिसे उसके पति के द्वारा पानी डालकर आग बुझाया और गम्भीर अवस्था मे उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वही महिला की गम्भीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बिलासपुर सिम्स रिफर कर दिया जहां ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

मरने से पहले पुलिस और तहसीलदार के सामने महिला ने बयान दिया कि ग्राम भरवागुड़ा की रहने वाली महिला सुलेखा के साथ उसके पति का प्रेम प्रसंग था. जिसके बाद उक्त महिला उनके घर मे आकर जबर्दस्ती रहने लगी और आये दिन विवाद करने लगी. घटना की रात्रि 3 बजे भी आरोपी महिला के द्वारा उसके साथ विवाद किया और उसके ऊपर मिट्टीतेल डालकर आग के हवाले कर दिया.

मृतक महिला द्वारा पुलिस को दिए बयान के आधार पर आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया है. वही इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि दिनांक 09 अक्टूबर को थाना क्षेत्र के रेहुंटा गांव की एक महिला कविता को उसके ही सौतन सुलेखा ने आपसी विवाद के चलते मिट्टीतेल डालकर आग के हवाले कर दिया था. जिसका ईलाज के दौरान बिलासपुर सिम्स में मौत होने के बाद आरोपी महिला सुलेखा को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल रवाना कर दिया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023