MURDER / तीन पुत्रों ने मिलकर की शराबी पिता की हत्या, माँ भी शामिल- चौथे बेटे की खोजबीन से 49 दिन बाद मिला शव

कोरबा: शराबी पिता से परेशान तीन बेटों ने मिलकर पिता की हत्या कर दी. 61 साल के बुजुर्ग पति की हत्या में माँ भी शामिल थी. जबकि चौथा पुत्र घटना से अंजान था. चौथे बेटे ने पिता के मृत्यु की रपोर्ट दर्ज कराई जिसके 49 दिन बाद यह सनसनीखेज मामला सामने आया. पुलिस ने शव को बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  

यह घटना जटगा पुलिस चौकी के अंतर्गत ग्राम केशलपुर की है. ग्रामीनंदलाल पिता सुधुराम धनवार (61) आदतन शराबी होने के कारण नशे की अवस्था में आए दिन अपनी पत्नी फूलमतिया बाई (50) के अलावा पुत्रों के साथ विवाद करते हुए मारपीट किया करता था. उसकी इस आदत से पूरा परिवार परेशान था.

बताया जा रहा है कि 27 जनवरी को विजयपाल घर पर नहीं था. मदहोश अवस्था में नंदलाल पहुंचा और अपनी आदत मुताबिक फूलमतिया के साथ गाली गलौज करते हुए पिटाई करने लगा. यह देख बड़ा पुत्र बृजलाल (26) बीच बचाव करने लगा, पर उसके साथ भी नंदलाल मारपीट करने लगा. इससे बृजलाल आपा खो बैठा और पिता की मुक्के से पिटाई करनी शुरू कर दी. गर्दन में चोट लगने से नंदलाल की मौके पर ही मौत हो गई.

गुनाह छिपाने शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई गई. इसमें उसकी मां और दो नाबालिग भाइयों ने साथ दिया. मामले का खुलासा होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव बाहर निकलवाया तो ग्रामीण सन्न् रह गए. पुलिस ने मृतक की पत्नी फूलमतिया, दो नाबालिग पुत्र समेत बृजलाल को धारा 302, 201, 34 के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023