JAGDALPUR | बस्तर के मालेवाही में सड़क निर्माण में लगी 8 वाहनों को नक्सलियों ने फूंका, ग्रामीण वेशभूषा में पहुंचे थे नक्सली, घटनास्थल पर फोर्स रवाना

जगदलपुर: बस्तर जिले के मालेवाही थाना क्षेत्र के कचनार पंचायत में सड़क निर्माण में लगी 8 वाहनों को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया है। घटना मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक कचनार में सड़क निर्माण का काम चल रहा था। ग्रामीण वेशभूषा में नक्सली यहां पहुंचे। जेसीबी, 4 ट्रैक्टर, मिक्चर मशीन, टिप्पर के डीजल टैंक को फोड़कर आग के हवाले कर दिया।

इस इलाके में किसी तरह का काम नहीं करने की भी धमकी दी है। दरअसल इस इलाके में बारसूर- पल्ली सड़क निर्माण काम चल रहा है। मालेवाही के पास लगी पंचायत में गांव को जोड़ने एक सड़क बन रही है। हालांकि इस सड़क को बनाने पुलिस सुरक्षा नहीं लगी है। ग्रामीण खुद देखरेख में निर्माण करा रहे हैं। इस आगजनी की घटना के बाद क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।

बारसूर- पल्ली मार्ग पर पहले भी कई बार वाहनों को आग के हवाले नक्सली कर चुके हैं। एसपी दीपक झा ने बताया कि नक्सलियों ने चार ट्रेक्टर समेत अन्य गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया है। घटना स्थल की तरफ फोर्स को रवाना किया गया है। इलाके में ऑपरेशन व अन्य काम दंतेवाड़ा पुलिस भी करती है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023