NARAYANPUR | आमदई खदान में सुपरवाइजर की हत्या के मामले में नया खुलासाए नक्सलियों ने स्वीकार की सुपारी किलिंगए बताई ये वजह

नारायणपुर: तीन जुलाई को सुपरवाइजर प्रदीप शील की नक्सलियों ने हत्या कर दी थी। इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है। दरजअसल जिला मुख्यालय से 49 किमी दूर छोटेडोंगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले आमदई खदान एरिया में आज नक्सलियों ने कई पर्चे फेकें हैंए जिसमें उन्हांने सुपरवाइजर की सुपारी किलिंग की बात को स्वीकार कर लिया है।

इस पर्चे में नक्सलियों ने ठेकेदार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए हत्या करने की बात कबूल की है। हालांकि ठेकेदार ने नक्सलियों की लिखी बातों को बेबुनियाद बताया है। वहीं पुलिस पर्चे की लिखावट देखने के बाद इसे नक्सली पर्चा मानने से इंकार कर रही है। पुलिस ने कहा कि वह इन पर्चों की जांच करेगी।

आपको बता दें कि 3 जुलाई को नक्सलियों ने आगजनी भी की थी जिसमें करोड़ों का नुकसान हुआ था। अपना आतंक दिखाने नक्सली महिला नक्सलियों को भी साथ लाए थेए जिनके हाथों में दुधमुंहे बच्चे थे। महिला नक्सलियों ने कई वाहनों और सामानों को आग के हवाले कर दिया था। इस घटना को अंजाम देने नक्सली अपनी पूरी तैयार कर आए थे। नक्सलियों ने फायरिंग कर जवानों को कैंप में रोक दिया था।

पहाड़ियों के खोदने में लगी मशीनों को भी नक्सलियों ने आग लगा दिया। वहां सभी श्रमिकों को जमा कर सभी की वीडियो उतारी गयी और उन्हें भविष्य में यहां काम न करने की चेतवानी दी। यही नहीं भिलाई के रहने वाले और काम को सुपरवाइज कर रहे प्रदीप शील को उन्होंने मौत के घाट उतार दिया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023