BIGG BOSS-15 | कप्तान बनते ही निशांत ने दिखाया अपना असली रूप, 8 कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट, उमर को आया गुस्सा

मुंबई: बिग बॉस सीजन 15 की शुरुआत में ही काफी तहलका मच गया। घरवालों की एक-दूसरे से तकरार देखने को मिली तो वहीं कई कंटेस्टेंट ऐसे भी रहे जिनके बीच खूब प्यार देखने को मिला। बिग बॉस के घर में कई ग्रुप्स भी बने तो वहीं कोई घरवालों के निशाने पर रहा। शमिता शेट्टी के बाद घर के दूसरे कैप्टन बने निशांत भट्ट। दरअसल बिग बॉस के मुख्य घरवालों के बीच एक टास्क हुआ और इस टास्क में प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और जय भानुशाली ने हिस्सा लिया और इस टास्क का संचालन किया तेजस्वी प्रकाश ने।

निशांत भट्ट बने नए कैप्टन
     
शमिता शेट्टी के दूसरे हफ्ते में कैप्टन बनने के बाद अब तीसरे हफ्ते में टास्क जीतकर और घरवालों का समर्थन मिलने के बाद निशांत भट्ट घर के नए कैप्टन बन चुके हैं। निशांत जैसे ही कैप्टन बने वो काफी खुश हुए और इसी के साथ उन्होंने बिग बॉस से ये वादा किया कि घर का अब कोई भी नियम का उल्लंघन नहीं होगा और इसी के साथ निशांत ने सबके समर्थन के बाद कई घरवालों से ये वादा भी किया कि वो उन्हें बचाएंगे। लेकिन कैप्टन बनते ही निशांत के मिजाज बदलते हुए नजर आए।

निशांत भट्ट को दी पावर

बिग बॉस के घर में कैप्टन के पास हमेशा एक खास पावर होती है। दरअसल घरवालों ने कई नियमों का उल्लंघन किया जिसके बाद बिग बॉस ने घरवालों को तीन सजा दी। दो सजाओ के बाद बिग बॉस ने निशांत भट्ट को कैप्टन होने के नाते ये पावर दी कि उन्हें घर के किन्ही भी आठ कंटेस्टेंट को इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट करना है। जिसके बाद सभी घरवाले काफी हैरान रह गए।

इन आठ कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट

निशांत भट्ट के हाथ में जैसे ही पावर आई उन्होंने घर के आठ सदस्यों को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया। करण कुंद्रा को अपनी दोस्तों की लिस्ट में सबसे ऊपर रखने वाले निशांत भट्ट ने उन्हें भी इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट किया। निशांत ने कारण बताते हुए जिन कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया उनमें ईशान सहगल, मायशा अय्यर, उमर रियाज, सिंबा नागपाल, अफसाना खान, शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा और विशाल कोटियन शामिल हैं।

उमर रियाज को आया गुस्सा

उमर रियाज निशांत के इस फैसले से नाखुश नजर आए। उन्होंने कहा, ‘बहुत ही फेयर गेम की बात कर रहे थे, मैंने विधि का नाम लिया मैं कभी भी विधि का नाम नहीं लेता। प्रतीक ने सबसे पहले शीशा तोड़ा और नियम तोड़ा, लेकिन मैंने विधि का नाम इसलिए लिया क्योंकि गेम के अनुसार कौन महत्वपूर्ण है। इसने अपने दोस्त को बचाया और बोला मैं कैप्टन हूं मैं फेयर खेलूंगा। नाम लिया वो दिक्कत नहीं है बस सबको मौका मिलना चाहिए’।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023