Rajnandgaon | बैलगाड़ी में बारात लेकर पहुंचे NRI दूल्हे की खुली पोल, पहले से शादीशुदा है और दो बच्चे भी, 4 लोगों पर दर्ज हुई FIR

डोंगरगांव: एनआईआर दूल्हा जब शहीद परिवार में बैलगाड़ी लेकर पहुंचा तो चारो ओर इस बात की चर्चा हुई। पर इस मामले में मोड़ तब आ गया जब पता चला कि इस दूल्हे की पहले से एक पत्नी है और वह दो बच्चों का बाप भी है। पीड़ित पक्ष ने इस मामले में पुलिस कार्रवाई की और शिकायत को सत्य पाए जाने के बाद दूल्हे के साथ-साथ सास, ससुर व जेठ को भी हिरासत में ले लिया।

आपको बता दें कि 9 दिसंबर को जंगलपुर में शैलेन्द्र साहू 11 बैलगाड़ियों के साथ बारात लेकर पहुंचा था। धूमधाम से विवाह भी संपन्न हो गया लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि शैलेन्द्र न केवल शादीशुदा है बल्कि उसके बच्चे भी हैं। पहली पत्नी अमेरिकी मूल की है। जिसके बाद वधू पक्ष के लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 494, 376, 420, 34 भी जोड़ दिया है। सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार अर्जुनी निवासी आरोपी शैलेन्द्र साहू वर्ष 2017 में अमेरिका मूल की महिला के साथ विवाह किया था। इसका विवाह प्रमाण पत्र भी पीड़िता ने पुलिस को दिया है। विवेचना के दौरान पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण भी कराया गया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023