JAGDALPUR | बस्तर विश्वविद्यालय में हो रहे घोटालों पर एनएसयूआई ने कुलपति को सौंपा ज्ञापन, युवा नेता फैसल नवी ने कहा- जल्द कार्यवाही न होने पर कड़े कदम उठाएंगे

जगदलपुर: बस्तर विश्वविद्यालय में हो रहे घोटालों का एनएसयूआई ने किया विरोध कुलपति से मिलकर सौंपा ज्ञापन जल्द से जल्द जांच कराने की मांग की, एनएसयूआई के युवा नेता फैसल नवी के नेतृत्व में आज बस्तर जिला एनएसयूआई के पदाधिकारी बस्तर यूनिवर्सिटी पहुंचे जहां कई अनेक घोटाले के मुद्दों पर चर्चा कर उसमें जांच कराने की मांग रखी और उसमें दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कराने की मांग की, फैसल नवी ने बताया इस घोटाले में जल्द से जल्द कार्यवाही ना करने पर एनएसयूआई आगे और भी कड़े कदम उठाएंगी।

फैसल ने बताया कहने शिवाय हर हमेशा ही छात्रों की लड़ाई लड़ती आई है और यह छात्रों के पैसे का और भूपेश बघेल जी की सरकार के पैसे का दुरुपयोग किया जा रहा है। जिसका वह पूरी तरीके से पूरर्जाेर विरोध करती है,और जो भी इस घोटाले का आरोपी रहेगा उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई एनएसयूआई करवाएगी और आगे इस काम को रोकने के लिए भी एनएसयूआई कई कड़े कदम उठाएगी,छात्रों और जनता के पैसो का गलत इस्तेमाल करने वालों को एनएसयूआई कभी भी छोडेगी नहीं और उनके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

एनएसयूआई हमेशा से ही अच्छे कामों के लिए पहचानी जाती है और अच्छे काम करती है, एनएसयूआई की इससे पहले भी कई मांगे पूरी हो चुकी है। एनएसयूआई छात्रों के हित की बात करती है । छात्रों की लड़ाई लड़ती है और इस विषय में भी एनएसयूआई किसी भी तरीके से पीछे नहीं हटने वाली है।

इस मौके पर अरुण गुप्ता, मास लीला,धवल जैन,ऋषिका डे,अभय सिंह,फैजान अली,अनुराग,प्रतीक रहेजा,सिद्धारत सिंह एवं अन्य मौजूद रहे ।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023