Rajnandgaon | दिवाली के दिन पैसों को लेकर पिता-पुत्र में हुआ विवाद, बेटे ने फांसी लगा ली तो पिता ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी

राजनांदगांव: दिवाली की खुशियां इस परिवार के लिए मातम में बदल गयी। पैसों के मामलूी विवाद में पहले बेटे ने फांसी लगाकर जान दे दी तो वहीं उसकी मौत से दुखी पिता ने भी ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मामला कामठी लाइन इलाके का है।

मिली जानकारी के अनुसार राजेश उर्फ गोविंद अग्रवाल के बेटे विकास अग्रवाल ने अपने दोस्तों के साथ बिजनेस में पैसा इन्वेस्ट किया था। पर उनका कारोबार चल नहीं पाया। पैसों की बात पर हमेशा पिता-पुत्र में विवाद होता रहता था। विकास अपने पिता से और रूपयों की डिमांड कर रहा था लेकिन राजेश ने अपने सभी जमापूंजी को फिक्स डिपॉजिट करवा दिया, इस बात पर बेटा नाराज हो गया था।

दिवाली की सुबह भी राजेश-विकास में जमकर पैसों को लेकर बहस हुई और विकास नाराज होकर गोदाम चला गया। जब वह काफी देर तक वापस नहीं आया तो राजेश अपनी पत्नी के साथ गोदाम चले गए, जहां विकास ने पंखे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। अस्पताल ले जाने पर डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जब वह पत्नी के साथ घर वापस आए तो अपना सभी समान घर पर छोड़ दिया और कुछ देर बाद लौटकर आने की बात कही। गौरी फाटक के पास सामने से आती हुई ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023