मैट्स विश्वविद्यालय में कौशल उद्यमिता कर्यक्रम का आयोजन

रायपुर : दिनांक 16.08.2021 सोमवार को मैट्स विश्वविद्यालय के आरंग कैंपस में स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग एण्ड इन्फारमेशन टेक्नालॉजी (एस एम ई और आई टी) में बॉश इंडिया लिमिटेड के सहयोग से कौशल उद्यमिता का आयोजन किया है। इस आयोजन के अंतर्गत बॉश इंडिया लिमिटेड के सहयोग से कौशल उद्यमिता की सहायता से 04 दिवसीय (04 मॉडलए ए एम1ए एम2ए एम3 और एम4) प्रोग्राम का आयोजन किया गया।

आयोजन में कुलपति डॉ. (प्रो.) के.पी. यादव ने प्रोत्साहन करते हुए कहा कि यह एक कदम हमारे देश को आत्मनिर्भर बनाने के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण कदम साबित होगा और इसी तरह के आयोजन को आगे भी जारी रखने के कॉलेज प्रबंधन को निर्देश दिये। उन्होंने आये हुए सभी प्रतिभागियों को भी कौशल उद्यमिता किट वितरण किया और शुभकामनाएं दी। उन्होंने (स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग एण्ड इन्फारमेशन टेक्नालॉजी) के प्राचार्य डॉ. ब्रिजेश पटेल और सभी प्रोफेसरों की सराहना की और भविष्य में होनें वाली आयोजनों के लिए शुभकामनाएं दी।

आई सी एल (स्कील आन्त्रयोनोर (शिप) के प्रतिनिधी डॉ. ब्रिजेश पटेल ने कहा कि युवाओं को कौसल विकास का ध्यान देना चाहिए। आज कौशल पर सभी जोर दे रहे हैं। यह समय की मांग हैं। विषय विशेषज्ञ एस एम ई प्रो. शीतल गज्जलवार ने कार्यक्रम का संचालन किया और उन्होंने भी युवाओं को मार्गदर्शन दिया।

मैट्स विश्वविद्यालय के कुलाधिपति गजराज पगारिया, महानिदेशक प्रियेश पगारिया, कुलपति डॉ.(प्रो.) के.पी. यादव, उपकुलपति डॉ. दीपिका ढांढ और कुलसचिव गोकुलानंदा पंडा ने इस आयोजन की सहराना की है।

ये भी पढ़ें :-   मैट्स की श्वेता इंग्लिश स्पीच स्पर्धा में चयनित ; पूरे एशिया से भारत के पांच का चयन
  • Mats Advt