BILASPUR | दर्दनाक सड़क हादसा, तीन लोग कार में जलकर राख, हड्डियां तक नहीं बची

बिलासपुर: बिलासपुर जिले में देर रात हुए सड़क हादसे में तीन लोग जलकर राख हो गए। तीनो कार में सवार थे। कार अनियंत्रित होक पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक थी की कार में तुरंत आग लग गई। तीनो कार सवारों को कार से निकलने का मौका तक नही मिला और तीनों जलकर खाक हो गए। घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की है।

बीती रात रतनपुर से पेंड्रा जाने वाले मार्ग पर ग्राम खैरा व पोड़ी के बीच स्थित देसी मसाला दुकान के पास यह हादसा हुआ। बिलासपुर से पेंड्रा जाने के लिए निकली वैन्यू कार क्रमांक cg 10 bd 7861 में सवार होकर तीन लोग जा रहे थे। कार रतनपुर के आगे खैरा व पोड़ी के बीच आरएमकेके सड़क पर पहुँची ही थी कि चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया। और कार पेड़ से टकरा गई। टक्कर से कार मे तुरन्त आग लग गई। कार का दरवाजा ऑटोमेटिक लॉक हो गया और तीनों बाहर ही नही निकल पाए। और तीनों जल कर राख हो गए। राहगीरों ने आग बुझाने की कोशिश की। पर आग इतनी भयानक थी कि वे कुछ कर भी नहीं पाए।

सूचना पर रतनपुर एसडीओपी आशीष अरोरा के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुँची। किसी तरह आग पर काबू पाया गया। पर तब तक कार में बैठे तीनो सवारों की हड्डियां तक जल गई थी। इसलिए यह भी पता नही चल पा रहा है कि कार में तीन लोग सवार थे या चार लोग सवार थे। चर्चा के अनुसार कार में एक युवती भी थी। पुलिस ने एसएफएल टीम को बुलाया है। वो बची खुची हड्डियों को इकट्ठा कर उसकी फारेंसिक जांच करेगी जिससे मृतकों की संख्या व पहचान स्प्ष्ट हो सके।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार कार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रिंग रोड में स्थित पल्लव भवन के पास रहने वाले शाहनवाज खान के नाम पर है। शाहनवाज पोर्टल पत्रकारिता करता था। पुलिस उसके घरवालों से जानकारी जुटा रही है कि वो कार में सवार था या नही और था तो उसके साथ कौन कौन था। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार कोई अभिषेक कुर्रे नाम का युवक व युवती भी कार में सवार थे।हालंकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नही हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023