VIRAL VIDEO | पंडित ने दूल्हे से पूछा- सबसे बड़ा नशा कौन सा होता है, जवाब सुनकर सभी हो गए भौचक्क

नई दिल्ली: शादी का सीजन चल रहा है, ऐसे में इंटरनेट पर शादी के मजेदार वीडियो की भरमार होती है। शादी में जितनी ज्यादा रस्में होती हैं, ऐसे में माहौल में उतना ही ज्यादा लोगों के बीच हंसी मजाक भी होता है। ऐसे में जब भी किसी शादी में कुछ खास, अलग या फिर मजेदार होता है तो उसका वीडियो इंटरनेट पर जरूर वायरल हो जाता है। फिर चाहे वो जयमाल हो, विदाई हो, मंडप हो या फिर जूता चुराई की रस्म ही क्यों न हो। ऐसे मौके पर कुछ न कुछ ऐसा होता ही जो हम सभी के लिए मजेदार हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पंड़ित जी मंडप में बैठे से दूल्हे से एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसका जवाब सुन हर कोई हैरान रह गया।

https://www.instagram.com/kalyani_life/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f36d19ff-478d-49b8-b19c-981d916d3349

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे हैं. इस दौरान पंडित जी दूल्हे से पूछते हैं- बताइए सबसे बड़ा नशा किसका होता है ? जवाब में दूल्हा कहता है भोजन. यह सुनकर पंडितजी कहते हैं कि क्या बात करते हैं साहब. अभी पेट भर गया तो नशा खत्म हो जाएगा. दूल्हे का जवाब सुनकर दुल्हन भी मुस्कुराने लग जाती है. ये सुनते ही सब हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. हर कोई दूल्हे का ये जवाब सुनकर हैरान रह गया.

यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर kalyani_life ने शेयर किया है. इसे अभी तक करीब 9 हजार लोगों ने लाइक किया.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023