RAPE CASE | प्लेबैक सिंगर ने मंत्री पर लगाया रेप का आरोप, मंत्री ने कहा-उसकी बड़ी बहन के साथ रिलेशन में हूं, हमारे दो बच्चे भी हैं

मुंबई: एक प्‍लेबैक सिंगर रेनू शर्मा ने मुंबई पुलिस में महाराष्‍ट्र के कैबिनेट मंत्री और एनसीपी नेता धनंजय मुंडे के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराने के बाद सोशल मीडिया में ट्वीट किया है। सिंगर ने ट्वीट करके बताया है कि उसने मुंबई पुलिस में धनंजय मुंडे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और मुंबई पुलिस कमिश्‍नर से शिकायत भी की है, लेकिन अभी तक इस पर कोई एक्‍शन नहीं लिया गया है।

सिंगर रेनू ने यह ट्वीट शरद पवार और एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले को रिट्वीट किया है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धनंजय मुंडे ने इन आरोपों से इनकार करते हुए ब्‍लैकमेल किए जाने की बात कही है। इतना ही नहीं सिंगर ने अपनी जान का खतरा बताते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से मदद मांगी है। वहीं, मंत्री मुंडे ने सफाई में बताया कि उनके संबंध रेनू शर्मा से नहीं, उनकी बड़ी बहन से सह‍मति के साथ रहे हैं और इस रिश्‍ते से बच्‍चे भी हैं, जिनका मैं अभिभावक हूं।

सिंगर ने मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे और पूर्व सीएम व बीजेपी नेता देवेंद्र को ट्वीट करते हुए इस मामले में बताया है कि ओशिवारा पुलिस स्‍टेशन मेरी लिखित शिकायत भी नहीं ले रही है। पीएम नरेंद्र मोदी को ट्वीट करते हुए लिखा है, मेरी जान को खतरा है। प्‍लीज नरेंद्र मोदी जी मदद कीजिए।

एक दूसरे ट्वीट में रेनू शर्मा ने कहा है, आज जो भी लोग बुरा बोल रहे हैं वो और बाकी पूरी जनता धनंजय मुंडे से पूछे कि अचानक से रिपोर्ट के कुछ दिन पहले ही मुझे क्‍यों ब्‍लॉक कर दिया ट्विटर समेत और जब पुलिस पूरी जांच करेगी सब सामने आ जाएगा।

जैसे ही सिंगर का ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो मंत्री धनंजय मुंडे ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा, कुछ समय से कुछ डॉक्‍यूमेंट मेरे खिलाफ सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं और मुझ पर रेप का आरोप लगाया गया है। रेनू शर्मा नाम की महिला ( रेनू शर्मा करुणा शर्मा की छोटी बहन) ने अपने अकाउंट से मेरे खिलाफ ट्वीट किए हैं। सभी आरोप निराधार हैं और केवल मुझे ब्‍लैकमेल करने के लिए हैं और पूरा सत्‍य मामले में आगे आ जाएगा।

धनंजय मुंडे ने यह भी बताया है कि 2003 से करुणा शर्मा से सहमति के आधार पर रिश्‍ते थे और यहां तक कि दो बच्‍चे हैं। मेरी फैमिली, वाइफ और मित्रों को इस बारे में पता है। स्‍कूल सर्टिफिकेट में मेरा नाम अभिभावक के तौर पर दर्ज है। मेरे परिवार, मेरी पत्‍नी और मेरे बच्‍चों ने इन बच्‍चों को स्‍वीकार किया है।

मंत्री मुंडे ने कहा है कि 2019 के बाद करुणा, उसकी बहन रेनू ने अपने भाई ब्रिजेश के साथ मिलकर मुझे ब्‍लैकमेल करना शुरू कर दिया और मुझसे पैसे मांगे। उन्‍होंने मुझे मारने की भी धमकी दी है. इस संबंध में मैंने 12 नवंबर 2020 को एक शिकायत भी दर्ज कराई है।

मुंडे ने कहा, नवंबर 2020 में करुणा ने मुझसे सं‍बंधित एक बहुत ही प्राइवेट और पर्सनल साम्रग्री सोशल मीडिया में शेयर कर दी थी। इस संबंध में मैंने व्‍यक्‍तिगत रूप से हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी। मामला विचाराधीन है और उसी बीच वकीलों के माध्‍यम से दोनों पार्टियों के बीच समझौते की प्रक्र‍िया जारी थी। इस संबंध में आगे टिप्‍पणी करना उचित नहीं होगा क्‍योंकि मामला विचाराधीन है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023