Robbery | कोरबा की प्राइवेट कंपनी में 31 लाख की लूट का पुलिस ने किया खुलासा, कंपनी के इस आदमी ने रची थी साजिश

कोरबा: शनिवार की देर रात गेवरा के एक प्राइवेट कंपनी में 31 लाख रूपये की हुई लूट के आरोपी को पुलिस ने महज 24 घंटे में ही पकड़ लिया है। आरोपी के पास से लूटी गई रकम भी बरामद कर ली गयी है। पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार अस्टिेंट कैशियर ने ही लूट की साजिश रची थी।

आपको बता दें कि शनिवार को देर रात दीपका के एसईसीएस के कंपनी में नकाबपोश लोगों ने सेंध मारी थी। जिस पर गार्ड की नजर पड़ी तो उन्होंने गार्ड के सिर पर लोहे के राॅड से हमला कर दिया और उसे और ड्राइवर को मारपीट कर बंधक बनाया दिया था। नकाबपोश लूटेरे 31 लाख रूपये लेकर फरार हो गए थे। पुलिस जब इस मामले की तहकीकात कर रही थी तो उन्होंने पहले ही अंदरूनी आदमी के शामिल होने का शक जताया था। पुलिस जब सभी से पूछताछ करने लगी तो उन्हें अस्टिेंट कैशियर जे एल प्रसाद पर शक हुआ।

पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी कैशियर ने पुलिस को बताया कि उसने पहले ही 10.50 लाख रूपये चोरी कर लिए थे। बाद में लूट के लिए अपने परिचितों को शामिल कर लिया। इसके लिए कंपनी में रखी रकम 31 लाख रुपए ही बताई, जो कम भी हो सकती है। आरोपी कैशियर 20 साल से कंपनी के लिए काम कर रहा था और कंपनी उस पर भरोसा भी करती थी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023