Bhopal | पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने का Live Streaming दिखाकर कमाता था पैसे, 15 लाख के जेवर और नगदी के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

भोपाल: पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए उसका लाइव स्ट्रीमिंग कर पैसे बनाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को खबर दी गयी थी कि यह युवक पत्नी के साथ संबंध बनाते हुए वीडियो दिखाने का हजारों रूपये चार्ज करता था। सूचना के बाद जब पुलिस ने युवक को पकड़ा तो उसके बाद 15 लाख के गहने और हजारों रूपये कैश मिले हैं। आरोपी की पत्नी ने ही उसके खिलाफ जुर्म दर्ज कराया है।

क्या है मामला
आरोपी का नाम चरणजीत बताया जा रहा है। वह पहले से ही शादीशुदा था लेकिन पीड़िता को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। सोशल मीडिया के जरिए उसने पीड़िता से दोस्ती की और झांसे में लेने के बाद उसके साथ शादी कर ली। पीड़िता ने बताया कि चरणजीत ने उसके कुछ अतरंग वीडियो बना लिए थे और वह सेक्स को लाइव दिखाने के लिए उस पर दबाव भी डाला करता था।

अश्लील वीडियो मोबाइल पर वायरल
पुलिस को यह शिकायत मिली थी कि युवक ने अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो मोबाइल पर वायरल कर दिया है। जब वह आरोपी के घर पहुंची तो उसे एक अलग कहानी सुनने को मिली। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी शारीरिक संबंध का वीडियो लाइव स्ट्रीमिंग कर खूब पैसे की डिमांड भी करता था। युवक के पास से सोना और 45,000 हजार रुपए से ज्यादा नगद बरामद हुआ है। युवक के पास से बरामद किये गये गोल्ड की कीमत 15 लाख रुपए से ज्यादा है।

ऐप प्रोफाइल को लाइक कर पैसे बनाते थे
आरोपी ने बताया कि वह एक ऐप के जरिए ग्राहकों को लाइव स्ट्रीमिंग दिखाता था। ग्राहक ऐप पर प्रोफाइल को लाइक करते थे और वीडियो देखने के बदले में युवक को मोटी रकम अदा करते थे। व्हाटसऐप के जरिए युवक उन्हें अपना बैंक अकाउंट नंबर भेजता था। पुलिस ने युवक के तीनों अकाउंट को सीज कर दिया है। पुलिस को शक है कि युवक पहले भी ऐसा काम कर चुका है, अब पुलिस उसका इतिहास खंगालने में लगी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023