BOLLYWOOD | प्रभास की फिल्म राधेश्याम का टीजर रिलीज, रोमांटिक अंदाज ने फैन्स का जीता दिल, जानिए कब हो रही है रिलीज

मुंबई: आज प्रभास की बहुप्रतिक्षित फिल्म राधेश्याम का टीजर रिलीज कर दिया गया है। वेलेंटाइन डे के मौके पर मेकर्स ने प्रभास के फैन्स को बड़ा तोहफा दिया है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी गयी है। प्रभास के साथ पूजा हेगड़े की जोड़ी बनी है और यह फिल्म 30 जुलाई को बड़े पर्दे पर आएगी।

टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। प्रभास इसमें रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। उनके डाॅयलाॅग भी ऐसे हैं, जिसमें फैन्स जमकर सीटियां बजा रहे हैं। वह पूजा को इटालियन भाषा में प्रपोज करते हैं। 53 सेकेंड के इस टीजर को अब तक लाखों लोगों ने देख दिया है। इस फिल्म को बड़े स्केल पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। एक साथ कई भाषा मंे इसे रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है। वहीं फिल्म में प्रभास-पूजा के अलावा सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा का किरदार भी सशक्त है।

अगर बात करें राधेश्याम के पोस्टर की तो वह काफी राॅयल फील दे रहा है। यादगार प्रेम कहानी ने इस पोस्टर के जरिए ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। अब देखना ये होगा कि इस फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज किया जाता है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023