रायपुर के राहुल तांडी ने ‘तेरी भाभी खड़ी है’ गाने पर किया जोरदार डांस, वरूण धवन और ज़ी म्यूजिक कंपनी ने भी किया शेयर, SOCIAL MEDIA पर जमकर हो रहा वायरल, यहां देखें VIDEO

रायपुर: गोविंदा की सुपरहिट फिल्म कुली नंबर-1 का रीमेक हाल ही में रिलीज हुआ था। इस फिल्म में वरूण धवन और सारा अली खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म कुछ खास कमाल तो नहीं कर पायी पर इस फिल्म का गाना हट जा सामने से तेरी भाभी खड़ी है, काफी लोकप्रिय हुआ था। इस गाने पर रायपुर के डांसर और कोरियोग्राफर राहुल तांडी ने भी डांस कर अपना वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया था। यह वीडियो वरूण धवन को भी बेहद पसंद आया। वरूण धवन और जी म्यूजिक कंपनी ने अपनी स्टोरी में इस वीडियो को शेयर का राहुल तो बहुत बड़ा काॅम्पलीमेंट दिया है।

गुढ़ियारी के मुर्राभटटी में रहने वाले राहुल तांडी शुरू से ही डांस के शौकीन हैं। डांस के पैशन को पूरा करने उन्होंने बकायदा डांस का प्रशिक्षण लिया। अब वह खुद की एकादमी चला रहे हैं, जहां वह 100 से ज्यादा लोगों को डांस सीखा चुके हैं। राहुल के पिता की मौत हो चुकी है और वह डांस को ही अपना प्रोफेशन बना लिया है।

राहुल ने कहा कि जब गाने का टीजर रिलीज हुआ था तभी उसने इस गाने में डांस कर उसका वीडियो इंस्टाग्राम में डांस कर वरूण धवन को टैग किया था। दो मिनट बाद ही वरूण ने उस वीडियो को अपनी स्टोरी में लगा दिया था। राहुल के डांस को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। राहुल ने पूरे गीत का वीडियो बनाया पर इस बार वरूण को टैग नहीं किया। फिर भी उसका वीडियो बेहद वायरल हो रहा है कि वरूण ने फिर उसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपलोड किया है।

यही नहीं राहुल को म्यूजिक डायरेक्टर जावेद और मोहसिन भी इंस्टाग्राम पर फाॅलो कर चुके हैं। साथ ही जी म्यूजिक कंपनी ने भी अपनी स्टोरी पर वरूण के इस वीडियो को डाला है। नामचीन लोगों के वीडियो को शेयर करने से राहुल रातोंरात स्टार बन चुका है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023