RAIPUR | कांग्रेस नेता धोतरे ने भाजपा नेता श्रीचंद को बताया बाहरी, दशहरा आयोजन को लेकर शुरू हुआ विवाद पंहुचा थाने – जानिए मामला

रायपुर : शंकर नगर इलाके के BTI ग्राउंड में दशहरे का आयोजन को लेकर दो दिनों से विवाद चल रहा है। इलाके के पूर्व पार्षद राकेश धोतरे के एक वीडियो से विवाद ने टूल पकड़ा और अब मामला थाने तक जा पंहुचा है। इस मामले को लेकर सिंधी समाज और भारतीय जनता पार्टी के नेता गुस्साए हुए हैं। इस मामले में मंगलवार को भाजपा और सिंधी पंचायत ने सिविल लाइंस थाने में धोतरे के खिलाफ शिकायत की है। धोतरे पर जाति सूचक भाषा और श्रीचंद सुंदरानी के खिलाफ अभद्र भाषा के इस्तेमाल का आरोप लगा है। दिन भर सोशल मीडिया और सियासी चेहरों के बीच इसकी चर्चा रही।

श्रीचंद सुन्दरानी

भाजपा नेताओं ने राकेश धोतरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर 24 घंटे में गिरफ्तार करने की मांग की हैं। भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन के साथ आपत्तिजनक टिप्पणी की वीडियो सीडी भी सौंपी है। भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुन्दरानी ने कहा कि मेरे चरित्र हनन का प्रयास किया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन यदि एफआईआर दर्ज कर उचित कार्रवाई नहीं करती हैं तो मैं न्यायालय जाउंगा, राकेश धोतरे पर 2 करोड़ की मानहानि का दावा करूंगा।

ये है विवाद

दरअसल रविवार को दशहरा उत्सव मनाने को लेकर शंकर नगर इलाके के भाजपा और कांग्रेस नेता भिड़ गए। यहां कार्यक्रम हुआ भाजपा नेता सुंदरानी ने राकेश धोतरे का नाम लिए बिना बयान जारी किया कि यहां कार्यक्रम रोकने वालों से हम नहीं डरेंगे। अगली बार बड़ा आयोजन करेंगे। भाजपा नेता सुंदरानी के इस बयान पर पलटवार करते हुए राकेश धोतरे ने मंगलवार को वीडियो जारी कर कहा – सुंदरानी अगर अगला विधानसभा चुनाव जीते तो मैं 5 सालों तक सिर मुंडवाकर रहूंगा। हमारे इलाके दशहरा था बाहरी आदमी को बोलने की जरूरत नहीं, सुंदरानी बाहरी हैं, कहां से आया है हमको नहीं बताना। अगला चुनाव नहीं हराया तो मेरा नाम राम राकेश धोतरे नहीं।

सिंधी समाज से माफी मांगते हुए वीडियो जारी

शाम होते ही धोतरे ने सिंधी समाज से माफी मांगते हुए वीडियो जारी किया। धोतरे ने कहा- आज मैंने जो भी कहा वो सिर्फ श्रीचंद सुंदरानी के लिए कहा। मेरी बातें सिंधी समाज के लिए नहीं थी। इस समाज से तो मेरे पारिवारिक संबंध रहे हैं। समाज के लोगों से मैं खेद व्यक्त करता हूं। मेरे लिए गर्व की बात है कि 10 साल तक सिंधी समाज के साथ मिलकर मैंने काम किया, सेवा की। सिंधी समाज से मैं माफी मांगता हूं, हाथ जोड़कर।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023