RAIPUR | ड्रग्स पैडलर (तस्कर) ने पुलिस के सामने किये कई खुलासे, अब मुंबई से जुड़ रहे तार – कुछ संपन्न परिवारों के लोगो पर भी नज़र

रायपुर: राजधानी रायपुर में पुलिस ने बुधवार को बैरन बाजार इलाके से जिन दो ड्रग्स पैडलर (तस्कर) श्रेयांस और विकास बंछोर को गिरफ्तार किया था, ने पुलिस के सामने खुलासे करना शुरू कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ने राजधानी की 18 पार्टियों में ड्रग पहुंचने की जानकारी दी है.साथ ही कुछ लोगों के नाम भी पुलिस के सामने आये है. तस्करों के कनेक्शन मुंबई से जुड़े होने की जानकारी मिलने के बाद अब पुलिस हर लिंक को खंगाल रही है.आरोपियों के मोबाइल जब्त कर इन्हें जांच के लिए साइबर सेल भेजा जा रहा है.

बैरन बाजार इलाके से गिरफ्तार आरोपी श्रेयांस और विकास बंछोर

गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में कबूल किया हैं कि वो मुंबई से ड्रग्स को मंगवाता था और राजधानी के कई बड़ी पार्टियों में इसकी सप्लाई करता था. मुंबई से जिन लोगों से आरोपी ने ड्रग्स मंगवाया था, इसका पूरा ब्योरा पुलिस ने तैयार कर लिया है.

मामले में यह भी बताया जा रहा है की 10 हज़ार रुपये पुड़िया के भाव कोकीन या व्हाइट पाउडर लेने वाले लोग संपन्न परिवारों से हैं जिनमे युवाओं की संख्या ज्यादा है लेकिन कुछ उम्रदराज भी शामिल हैं. हालाँकि इस मामले में पुलिस को अब तक की पूछताछ में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है.

डीसी पटेल – सीएसपी, कोतवाली

मामले में सीएसपी-कोतवाली – डीसी पटेल ने CIN को बताया की पकडे गए आरोपियों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. जिसमे ड्रग्स के मुंबई लिंक्स को भी खंगाला जा रहा है और जिनको ड्रग्स पहुंचाया गया है उनसे भी सघन पूछताछ की जाएगी.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023