Raipur | ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री वाले बयान पर CM भूपेश बघेल ने कहा- आलाकमान ने कहा तो दे दूंगा इस्तीफा, जो ऐसा बयान दे रहे वो प्रदेश का हित नहीं चाहते

रायपुर: आलाकमान ने मुझे मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी दी है। जनादेश मुझे 5 साल का मिला है, इस पद का कोई मोह नहीं है। यदि आलाकमना का निर्देश हुआ तो आपसे बात करते-करते इस्तीफा दे दूंगा- ये तीखा बयान सीएम भूपेश बघेल ने उस समय दिया, जब वह सरगुजा के दौरे पर जा रहे थे। उन्हांेने साफ कहा कि जो ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री की बात कह रहे हैं, वो प्रदेश का हित नहीं कर रहे हैं।

मीडिया से बात करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि आलाकमान ने जो जिम्मेदारी है, मैं सिर्फ उसका निर्वहन कर रहा हूं। पर जो कोई भी इस में गलतफहमी पैदा करने की कोशिश कर रहा है, उसे प्रदेश का हित देखा नहीं जा रहा है। मैं अभी भी कह रहा हूँ कि आप से बात करते-करते यदि आलाकमान का फोन आ जाए तो मैं यही से वापस चला जाउंगा और अपना इस्तीफा दे दूंगा। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इस मामले को इतना तूल क्यों दिया जा रहा है, बात का बतंगड़ क्यों बनाया जा रहा है।

आपको बता दें कि ढ़ाई-ढ़ाई साल के मुख्यमंत्री के कार्यकाल को लेकर पिछले कई दिनों से मीडिया में मामला काफी उछाला गया है,मुख्यमंत्री ने अपने इस बयान से तीखा जवाब दिया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023