RAIPUR : फ़िल्म निर्माता अनुपम वर्मा के साथ मारपीट, प्रॉपर्टी से जुड़ा मामला बना विवाद का कारण

  • 2 दिन पहले ही मिली थी धमकी
  • मारपीट की धमकी वाले उस पत्र पर पुलिस ने नहीं की कोई पुख्ता कार्रवाई

रायपुर: छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माता, निर्देशक और साहित्यकार अनुपम वर्मा के साथ आज मारपीट हो गई है। प्रॉपर्टी से जुड़े एक मामले के कारण यह विवाद हुआ है। मारपीट की घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस तक भी पहुंची। पुलिस ने मेडिकल जांच करा लिया है। इस वक्त पीड़ित प्रोड्यूसर और आरोपी दोनों से सिटी कोतवाली थाने में पूछताछ जारी है।

गौरतलब है कि 2 दिन पहले ही निर्माता-निर्देशक वर्मा को उमेश माथुर नाम के एक व्यक्ति ने गाली गलौज करते हुए मारपीट करने की धमकी दी थी। इस घटना की सूचना हालांकि निर्माता-निर्देशक अनुपम वर्मा ने तत्काल ना केवल थाने में दर्ज कराई थी, बल्कि पुलिस अधीक्षक को भी धमकी दिए जाने की लिखित सूचना दी थी। 2 दिन गुजर जाने के बाद भी ‘मारपीट की धमकी’ वाले उस पत्र पर पुलिस ने कोई पुख्ता कार्रवाई नहीं की, लिहाजा आज आरोपी ने निर्माता-निर्देशक अनुपम वर्मा के साथ मारपीट कर दी। इस मामले में अभी तक एफआईआर नहीं की गई है।

पीड़ित फ़िल्म प्रोड्यूसर अनुपम वर्मा का आरोप है कि इस मामले को कमजोर करने के लिए काउंटर रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की जा रही है। वर्मा कहते हैं, दो दिन पहले जब धमकी दिए जाने की सूचना दी गयी तब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई मजबूत कार्रवाई नही की, फलस्वरूप आरोपी के हौसले बुलंद हो गए और आज उसने मारपीट कर ही दी। उनका कहना है कि आज मारपीट होने के बावजूद, मेडिकल टेस्ट होने के बावजूद, पुलिस आरोपी के खिलाफ FIR नही कर रही है, बल्कि दोनों पक्षों के खिलाफ धाराएं लगाकर मामले को समझौते की शक्ल देने की कोशिश की जा रही है।

इस मामले में कोतवाली सीएसपी डीसी पटेल का कहना है कि- ‘गाली गलौज और मारपीट की धमकी की शिकायत की जानकारी मुझे नहीं दी गई है। इस मामले में एफआईआर दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। ‘दोनों पक्ष के लोग थाने में मौजूद हैं, मामले में जांच जारी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023