RAIPUR | बजाज फायनेंस के गुर्गों ने राशि वसूलने व्यापारी से की मारपीट, मामला दर्ज़ – दो आरोपी गिरफ्तार

रायपुर: लोन की राशि वसूलने के लिए गुर्गे पलना कोई नई बात नहीं है. अनेक नियम कायदे होने के बाद भी फाइनेंस कंपनियों की ये गुर्गे पालने की आदत नहीं सुधर रही है. ऐसे मामलों में देखा गया है की पुलिस का रवैया भी पाले गए गुर्गों के प्रति नर्म होता है जिसके कारण इन पर लगाम नहीं लगाई जा सकती है. फाइनेंस कंपनी के गुर्गो द्वारा पैसा वसूली के लिए व्यापारी से मारपीट करने का एक मामला सामने आया है. यहां बजाज फायनेंस के गुर्गो ने व्यापारी से मारपीट कर उसकी कार में तोड़फोड़ कर दी है.

मामला तेलीबांधा थाने का है जहाँ पीड़ित ने तेलीबांधा पुलिस में आरोपियों के खिलाफ अवैध वसूली और मारपीट का मामला दर्ज कराया है. मामले में कहा गया है की बजाज फायनेंस के शाहिद अली और दानिश खान ने व्यापारी से मारपीट की है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. और आज ही उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा.

थाने से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात अवैध वसूली और मारपीट की शिकायत दर्ज कराई गई है. बजाज फायनेंस के 2 लड़कों ने प्रार्थी विपुल सिंह ठाकुर से पुराने लेन-देन के मामले में मारपीट की है. आरोपी शाहिद अली और दानिश खान ने प्रार्थी विपुल सिंह ठाकुर को ओवरब्रिज के नीचे बुलाकर मारपीट की है. प्रार्थी की शिकायत पर थाना तेलीबांधा में आरोपियों के खिलाफ अवैध वसूली और मारपीट की धारा 384, 427, और 34 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है और आज ही उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023